Friday, September 20, 2024
Home क्राईम मामूली विवाद के चलते सरेआम 3 बदमाशों ने युवक की चाकू घोंप कर की हत्या, भाई को बचाने आया था

मामूली विवाद के चलते सरेआम 3 बदमाशों ने युवक की चाकू घोंप कर की हत्या, भाई को बचाने आया था

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन: (लुधियाना/क्राईम)

पंजाब के लुधियाना में आपराधिक घटनाएं दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। ताजा मामला लुधियाना के ढंडारी खुर्द दुर्गा कालोनी का है जहां बीती रात मामूली से विवाद ने एक भयानक रूप ले लिया जिसके चलते 3 युवकों ने एक युवक की बीच बाजार सीने में खंजर घोंप कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद खून से लथपथ हालत में युवक को सिविल अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। जो अपने भाई को बदमाशों से वहां बचाने आया था। दरअसल वे बदमाश उसके बड़े भाई से मारपीट कर रहे थे।

घटना की शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मृतक के भाई अमनप्रीत सिंह ने बताया कि वह घर के पास ही जूस पीने गया था। इसी दौरान वहां एक एक्टिवा संतुलन बिगड़ने के कारण पलट गई। जिसपर उसकी और वहां खड़े एक ओर सख्श की हंसी छूट गई। बस इस बात पर उन युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इतने में एक युवक ने उसे आकर पकड़ लिया और उससे मारपीट की। इस बात की खबर उसके बेटे ने घर जाकर उसकी पत्नी और भाई को दी। जिसके बाद भाई उसको बचाने आया और आरोपियों ने उसे बेरहमी से मार डाला।

You may also like

Leave a Comment