Friday, September 20, 2024
Home दिल्ली Delhi: IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, 5 घायल, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Delhi: IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, 5 घायल, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में भारी बारिश की वजह से इंदिरा गांधी इंटर नेशनल एयरपोर्ट में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की पार्किंग की छत के आलावा सपोर्ट बीम भी गिर गए। जिसके कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। सपोर्ट बीम गिरने के कारण उसकी चपेट में आने से वहां खड़ी कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

वहीं हादसे के बाद टर्मिनल पर हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है। घायलों को एयरपोर्ट ऑथॉरिटी की मदद से नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भिजवा दिया गया है। सूचना है कि इस हादसे के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स दोपहर 2 बजे तक सस्पेंड कर दी गई हैं और कई उड़ानें तो रद्द ही कर दी गई हैं। वहीं एयरपोर्ट अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है इस हादसे और खराब मौसम के कारण टर्मिनल-1 पर चेक-इन काउंटर बंद कर दिए गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ अपने गंतव्य को जाने के लिए फ्लाइट्स के इंतजार में एयरपोर्ट पर बैठे पैसेंजर्स फ्लाइट्स रद्द होने के कारण परेशान हो रहे हैं। सूत्रों के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट का कहना है कि आज टर्मिनल-1 के पास छत गिर गई है, जिसके कारण एक व्यक्ति की मौत और कुछ लोग घायल हो गए हैं।

एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा घायलों की मदद की जा रही है और उन्हें मेडिकल सहायता मुहैया करवाई जा रही है। टर्मिनल 1 से संचालित होने वाली सभी उड़ानों को अस्थायी तौर पर रद्द कर दिया गया है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए चेक-इन काउटर्स को बंद कर दिया गया है। हमें इस घटना पर खेद है और इससे होने वाली परेशानी के लिए हम माफी चाहते हैं। वहीं बता दें कि दिल्ली आने वाली फ्लाइट्स पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

You may also like

Leave a Comment