Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर: घर के बेड से मिली व्यक्ति की लाश, मोहल्ले में बदबू आने से हत्या का चला पता

जालंधर: घर के बेड से मिली व्यक्ति की लाश, मोहल्ले में बदबू आने से हत्या का चला पता

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राईम)

(जालंधर) इंसान में इंसानियत खत्म होती जा रही है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना जालंधर में गदईपुर से सामने आई है। जहां घर में बेड के बक्से से व्यक्ति की लाश मिली है। लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। उक्त व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ किराये पर रहता था। पुलिस के अनुसार बरामद शव करीब सात दिन पुराना है। क्राइम सीन से पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। इलाके के सबंधित थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक की जांच में ये नहीं पता चल पाया है कि व्यक्ति की हत्या की गई या फिर कुछ और मामला हैं।

वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पार्टी के साथ मौके पर फोरेंसिक टीमें और डॉग स्कॉवड की टीमें मौके पर पहुंची। क्राइम सीन से मिले सबूतों के आधार पर ही पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात के बारे में बीती मंगलवार को दोपहर के वक्त पता चला था। आसपास के लोगों को घर के अंदर से बदबू आ रही थी तो इलाका निवासियों ने तुरंत पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो एक शव बेड के बाक्स से बरामद किया गया। जो कि बुरी तरह से गला हुआ था।

You may also like

Leave a Comment