Friday, September 20, 2024
Home जालंधर नशे ने उजाड़ी एक ओर माँ की कोख, खाली प्लाट में मिला शव, पास मिला इंजेक्शन

नशे ने उजाड़ी एक ओर माँ की कोख, खाली प्लाट में मिला शव, पास मिला इंजेक्शन

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : पंजाब में नशे ने सारी हदें पार कर दी है। इसी कड़ी में जालंधर से नशे की ओवरडोज से युवक की मौत हो गई। पठानकोट चौक के पास स्तिथ एक खाली प्लाट में लावारिस हालात में युवक का शव बरामद हुआ है। शव के पास ही इस्तेमाल किया गया इंजेक्शन भी पड़ा मिला था, जिससे शक है कि युवक की मौत ओवरडोज के कारण हुई है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, शिकायत के बाद थाना आठ की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है।

खाली प्लाट में युवक का शव पड़ा हुआ था। वहां पर पेशाब करने गए एक व्यक्ति ने शव को देखा तो उसने शोर मचा दिया। जिसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, ओर वहां पर एक एक्टिवा भी पड़ी मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक्टिवा के नंबर से घर के एड्रेस का पता लगाया और परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतक की पहचान संजीव कुमार उर्फ़ शीपा पुत्र कर्मजीत निवासी संतोखपुरा के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया की शीपा अपने भाई की एक्टिवा लेकर किसी काम का कहकर घर से निकला था। शीपा लेबर का काम करता था।

बताते चलें कि पठानकोट चौक के पास ही फल व सब्जियों की दुकानों के पीछे खाली प्लाट बना हुआ है। आसपास के लोगों का कहना है कि इस प्लाट में रोजाना काफी लोग नशा करने के लिए आते है, अगर उन्हें रोका जाता है तो वह लड़ाई झगड़ा करते है। हैरानी की बात है कि चौक पर पुलिस का नाका लगता है, लेकिन फिर भी लोग सरेआम वहां नशा करने आते है ।

You may also like

Leave a Comment