Friday, September 20, 2024
Home जालंधर कांग्रेस MLA कोटली बोले-आप सरकार द्वारा किया गया एक भी वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ

कांग्रेस MLA कोटली बोले-आप सरकार द्वारा किया गया एक भी वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन(जालंधर/राजनीति)

जालंधर : लोकसभा चुनाव को महज थोड़ा ही समय शेष है। इसी को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों से प्रचार कर रही है और एक-दूसरे को सवालों के घटघरे में भी ले रही है। इसी कड़ी में जालंधर के हलका आदमपुर से विधायक सुखविंदर सिंह कोटली मंगलवार को राज्य के सीएम भगवंत सिंह मान के खिलाफ जमकर भड़के। कोटली ने सीएम मान द्वारा चुनावों के दौरान किए गए वादों पर सवाल उठाए और कहा कि आप सरकार द्वारा किया गया एक भी वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

भगवंत सिंह मान ने दलित डिप्टी सीएम लगाने की बात कही थी लेकिन नहीं लगाया। राज्य सभा में जो मेंबर भेजे उन में इस एक भी दलित चेहरा नहीं है। आगे उन्होंने कहां की SC कमिशन तोड़ दिया गया है। 31 हज़ार रूपये शगुन स्कीम कांग्रेस दे रही थी। लेकिन आप सरकार ने 51 हज़ार का वादा किया था पूरा नहीं किया। आप ने 2500 पेंशन का वादा किया था, लेकिन अभी तक पूरा नहीं हुआ। 1000 रूपये महिलाओ को देने का वादा किया था, लेकिन अभी तक पूरा हुआ है। गरीबो को पांच पांच मरले के घर बनाने की बात कही थी, लेकिन पुरे नहीं हुई।

Sc स्कालरशिप के लिए जब बच्चों ने धरना प्रदर्शन किया था, तब उन पर लाठी चली थी। धरना मुक्त पंजाब की बात कही थी, लेकिन लोग धरने लगाने को मजबूर है। नशा मुक्त पंजाब कही थी, लेकिन घर-घर नशा बिक रहा है। सरकार से कंट्रोल नहीं हो पा रहा है। केंद्र सरकार ने भी बहुत सारे वादे किये थे। 15-15 लाख कहां था खाते में आएंगे, लेकिन हमारे खाते में नहीं आये। पंजाब सरकार की करनी और कथनी में बहुत अंतर है। लेकिन इस बार जनता बताएगी की कौन कितने पानी में है।

You may also like

Leave a Comment