Friday, September 20, 2024
Home राजनीति नकोदर पहुंचे CM भगवंत मान, जालंधर वासियों के लिए किए ये बड़े ऐलान, पढ़ें खबर

नकोदर पहुंचे CM भगवंत मान, जालंधर वासियों के लिए किए ये बड़े ऐलान, पढ़ें खबर

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: जालंधर के नकोदर कस्बे में आज पंजाब के सीएम भगवंत मान भारी दलबल के साथ पहुंचे। जहां उन्होंने जालंधर वासियों के लिए कई बड़े ऐलान भी किए। जालंधर वासियों को बड़ा तोहफा देते हुए सीएम मान ने नकोदर में 283 करोड़ रुपये के विकास प्रोजेक्टों की शुरूआत की। इस दौरान उन्होंने पंजाब पुलिस अकादमी (PPA) फिल्लौर के बेड़े में 410 हाईटेक वाहन दिए। इस दौरान उन्होंने जच्चा-बच्चा अस्पताल के उद्घाटन समेत कई अन्य प्रोजेक्टों को भी हरी झंडी दिखाई। वहीं उन्होंने अपनी सरकार की वाहवाही करते हुए विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा।

इस मौके पर सीएम मान ने अपनी पहली प्राथमिकता पंजाब के लोगों की सुरक्षा को बताया। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस अब हाईटेक हो रही है। तभी उन्होंने पंजाब पुलिस के बेड़े में आज 410 नई हाईटेक गाड़ियां शामिल की हैं। वहीं उन्होंने विरोधी पार्टी पर तंज कस्ते हुए कहा कि पहले वालों ने अपने मकान के लिए सुविधाएं ली थीं। दो-चार दिन में बड़ा खुलासा करूंगा। पहले वाले तो 6-6 पेंशन लेते थे। सी.एम. भगवंत मान ने कहा कि जब उनकी सरकार आई तो उन्होंने एक विधायक एक पेंशन की योजना लागू कर दी।

वहीं इस दौरान उन्होंने पंजाब में शिरोमणि अकाली दल द्वारा निकाली जा रही पंजाब बचाओ यात्रा को लेकर कहा कि यह पंजाब बचाओ यात्रा नहीं है, बल्कि वे तो परिवार बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं। आखिर अब पंजाब को किससे बचाएं। आपके पास ही था करीब 20 महीने पहले पंजाब, जिसे अपने कैसे बचाया है वे सामने है। विरोधियों पर तंज कस्ते हुए सीएम मान ने यह तक कह दिया कि आप पार्टी का विपक्ष नेताओं में इतना डर है कि उन्होंने अपने घरों में झाड़ू तक लगाना बंद कर दिया है। वहीं उन्होंने विपक्ष का घमंड तोड़ने की भी बात कही।

इस मौके पर वहां हलका विधायक बीबी इंद्रजीत कौर मान, डी.सी. विशेष सारंगल और एस.एस.पी. जालंधर के देहाती मुखविंदर सिंह भुल्लर सहित कई अन्य राजनीतिक नेता भी मौजूद थे।

You may also like

Leave a Comment