Friday, September 20, 2024
Home जालंधर CIA स्टाफ जालंधर देहाती ने फिरौती मांगने वाले गैंग को पकड़ा, बड़ी वारदात को देना था अंजाम

CIA स्टाफ जालंधर देहाती ने फिरौती मांगने वाले गैंग को पकड़ा, बड़ी वारदात को देना था अंजाम

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर (पूजा मेहरा) : सीआईए जालंधर देहाती की पुलिस ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। जिनके पास से एक पिस्टल देसी, 32 बोर सहित मैगजीन, पांच रोद जिंदा 32 बोर और एक मोटरसाइकल बरामद किया गया है।

इस सबंधी जानकारी दिए हुए एसएसपी डॉ अंकुर गुप्ता ने बताया कि 29 -06 -2024 को मनप्रीत निवासी गांव ढला हरिपुर ने मामला दर्ज करवाया था, जिसमें पीड़ित ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि विदेशी नंबर से कॉल कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदद्मा नं 78 दिनांक 30 -06 -2024 जुर्म 386, 506 थाना सदर में दर्ज कर आगे कि जांच शुरू कर दी। पुलिस ने टीमों का गठन कर टेक्नीकल और गुप्त सूचना के आधार पर इन्वेस्टिगेशन कर आरोपियों को ट्रेस किया। कड़ी मुशक़्क़त के बाद 4 जुलाई को हरजिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान हरजिंदर ने बताया कि इंग्लैंड में बैठे जगदीप सिंह और गाला दोनों ने मिलकर फिरौती मांगी थी। फिर अगले आरोपी जोबनजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया, जिसके पास 32 बोर पिस्टल सहित 5 रोद जिंदा मिले। पुलिस द्वारा यह भी खुलासा किया गया कि फिरौती न देने के कारण इन्होने मिलकर शिकायतकर्ता पर गोली चलानी थी। यह सभी क्रिमिनल माइंड्स आरोपी है। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन का रिमांड लाया गया। रिमांड में गहराई से पूछताछ कि जाएगी ताकि कई और बड़े खुलासे हो सके।

बताते चले कि जोबनप्रीत पर पहले भी कई मामले दर्ज है। 2018 में पहला मामला अहमदाबाद में एन डी पी एस एक्ट का दर्ज किया गया है।
इस मामले में जोबन पहले भी जेल जा चुका है, लेकिन वहां से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

You may also like

Leave a Comment