Friday, September 20, 2024
Home पंजाब टिकट मिलने के बाद श्री दरबार साहिब नतमस्तक हुए चरणजीत चन्नी

टिकट मिलने के बाद श्री दरबार साहिब नतमस्तक हुए चरणजीत चन्नी

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब: कांग्रेस पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को लोकसभा चुनाव के लिए जालंधर से अपना उम्मीदवार घोषित किया गया है। टिकट मिलने के बाद चन्नी साथियों के साथ श्री दरबार साहिब पहुंचे और गुरु साहिब के सामने माथा टेका।

इस दौरान चन्नी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने दोआबा जालंधर से सेवा करने का मौका दिया है, जिसके लिए वह गुरु साहिब का शुक्रिया अदा करने आए हैं। मैंने सेवक बनकर जालंधर और दोआबे में मालिकों के पास जाना है। जिस प्रकार सुदामा अपने कृष्ण के पास गया और कृष्ण ने उन्हें नवाजा, उसी प्रकार मैं भी सुदामा बनकर जालंधर के पास जा रहा हूं, मैं जालंधर के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे श्री कृष्ण के रूप में रक्षा करें। मैंने श्री हरमंदिर साहिब आकर यही प्रार्थना की है कि वाहेगुरु मुझे लोगों की सेवा करने की शक्ति दें।”

चन्नी ने कहा कि जब रिंकू कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ थे तब रिंकू उनके लिए एक इंकलाब थे, अब जब रिंकू ने फिर आप का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं तो वह एक बार फिर गद्दार साबित हो गए हैं। चन्नी ने कहा कि जो बार-बार अपने बदलाव के लिए दल बदले, वह प्रदेश के लिए कोई बदलाव नहीं ला सकता।

You may also like

Leave a Comment