Friday, September 20, 2024
Home क्राईम पंजाब की जेल में 2 पक्षों में हुई खूनी झड़प, 2 कैदियों की मौत

पंजाब की जेल में 2 पक्षों में हुई खूनी झड़प, 2 कैदियों की मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/क्राइम)

संगरूर: संगरूर की जेल में बीते कल गैंगस्टरों के 2 गुटों में हिंसक झड़प हो गई। झड़प के दौरान 2 कैदियों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायल हो गए हैं। वहीं घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पटियाला के राजिंदरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह हमला तेजधार कटर से किया गया है। मृतक कैदियों की पहचान मोहम्मद हारिस और धरमिंदर सिंह के रूप में हुई है। जबकि घायलों के नाम गगनदीप सिंह और मोहम्मद सहिबाज हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में करीब 10 कैदियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए DIG जेल सुरिंदर सिंह ने बताया कि बीती शाम 7 बजे के करीब जेलबंदी हो रही थी। तभी 6 नंबर वार्ड में बंदी के दौरान 10 मुलजिम बाहर निकलकर सात नंबर वार्ड में चले गए और वहां उन्होंने चार मुलजिमों पर किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया। हमले के बाद जेल का अलार्म बज गया, जिसके बाद भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर उन्हें छुड़ाया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपियों की आपस में पुरानी रंजिश है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकाल कर जांच कर रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि सिमरनजीत सिंह उर्फ जुझार ने अपने 8 साथियों के साथ मोहम्मद शाहबाज व उसके साथियों पर कटर से हमला किया। सिमरनजीत सिंह जुझार गैंग का मुखिया है जो अमृतसर के रसूलपुर का रहने वाला है। उसके खिलाफ 302, 307, फिरौती व अलग-अलग करीब 18 केस दर्ज हैं।

You may also like

Leave a Comment