Friday, September 20, 2024
Home जालंधर BJP के लोकसभा उम्मीदवार सुशील रिंकू ने शहर के उद्योगपतियों के साथ बैठक में लिया हिस्सा

BJP के लोकसभा उम्मीदवार सुशील रिंकू ने शहर के उद्योगपतियों के साथ बैठक में लिया हिस्सा

by Doaba News Line

कहा-व्यापारियों उद्योगपतियों की प्रगति के लिए प्रत्येक काम करेगी भाजपा की केंद्र सरकार

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: भारतीय जनता पार्टी जालंधर लोकसभा हल्के से उम्मीदवार सुशील रिंकु ने शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ होटल मैरिटोन में आयोजित बैठक में भाग लिया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा, जिला महामंत्री अशोक सरीन हिक्की, प्रदेश मीडिया को इंचार्ज ध्रुव वधवा आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर सुशील रिंकु ने कहा कि व्यापारियों उद्योगपतियों की प्रगति के लिए केंद्र सरकार हर उचित कदम उठाएगी। उन्होंने इस बात पर जोर देते हो कहा कि देश के विकास में इनका अमूल्य योगदान है।

उन्होंने यह भी कहा कि व्यापारियों-उद्योगपतियों की प्रगति के लिए भाजपा की केंद्र सरकार प्रत्येक काम करेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने व्यवसाय को बढ़ावा देने और उन्हें सहायता प्रदान करने के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। ये योजनाएँ भारत में व्यवसायों के लिए केंद्र सरकार की योजनाओं की श्रेणी में आती हैं। उन्होंने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में स्थापित व्यवसाय देश की आर्थिक वृद्धि और विकास में मदद करते हैं और वैश्विक स्तर पर पहचान भी हासिल करते हैं।

भगवंत मान सरकार पंजाब के लोगों को केन्द्र से मिलने वाले लाभ में रुकावट पैदा करती है: सुशील शर्मा

इस मौके पर सुशील शर्मा ने कहा कि भगवंत मान सरकार पंजाब के लोगों को केन्द्र से मिलने वाले हर एक लाभ में रुकावट पैदा करती है और जिससे लोग केंद्र सरकार की योजना का पूरी तरह लाभ नहीं ले पाते। उन्होंने कहा कि आप इस बार जालंधर से भाजपा का सांसद चुनें, शहर के विकास की गारंटी हम सभी लेते हैं।

इस मौके पर आशुतोष वाधवा, अश्वनी दीवान हैप्पी, ललित भल्ला,जतिंदर बाहरी, सुनील शर्मा, रमन बब्बर, राज कुमार,अजय भारद्वाज, ज्ञान प्रकाश गर्ग, हरीश दुआ, सतीश जी, सतीश मल्होत्रा, रुपिंदर नंदा, शालीन जोशी, सुनील गुप्ता, मनीष गुप्ता, अनिल महाजन, दिनेश गुप्ता, ज्योति, सुनील मल्होत्रा, पंकज जैन आदि उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment