Friday, September 20, 2024
Home क्राईम ANTI करप्शन ब्यूरो की टीम की बड़ी सफलता, अलग-अलग मामलों में 2 रिश्वतखोरों को किया गिरफ्तार

ANTI करप्शन ब्यूरो की टीम की बड़ी सफलता, अलग-अलग मामलों में 2 रिश्वतखोरों को किया गिरफ्तार

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (हरियाणा/क्राइम)

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को भ्रष्टाचार पर नकेल कसते हुए ही दिन में 2 बड़ी सफलता मिली हैं। एंटी करप्शन ब्यूरो गुरुग्राम की टीम द्वारा बीते दिन अलग-अलग मामलों में 2 रिश्वतखोरों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों द्वारा रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी रेवाड़ी तथा नूह के स्टाफ द्वारा वाहनों के चालान न करने की एवज में प्रति माह 6000 रुपए तथा 11000 रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पहले मामले में तौफीक नामक निजी व्यक्ति द्वारा शिकायतकर्ता से माइनिंग स्टाफ, नूंह द्वारा वाहनों के चालान न करने की एवज में 6000 रुपए प्रति माह की रिश्वत की मांग की गई थी। आरोपी द्वारा रिश्वत की यह धनराशि शिकायतकर्ता से फोन पे के माध्यम से ली गई। इस पर कार्यवाही करते हुए ब्यूरो गुरुग्राम की टीम द्वारा आरोपी तौफीक को गिरफ्तार किया गया है ।

इसी प्रकार एक अन्य मामले में आरोपी मनोज को 11000 रुपए प्रति माह रिश्वत की मांग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा क्षेत्रीय यातायात प्राधिकरण रेवाड़ी स्टाफ द्वारा वाहनों के चालान न करने की एवज में 11000 रुपए प्रति माह रिश्वत की मांग की गई थी। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आरोपी मनोज को फोन पे के माध्यम से 11000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में अन्य व्यक्तियों के सहगामील होने की भी आशंका जताई जा रही है।

You may also like

Leave a Comment