Friday, September 20, 2024
Home जालंधर JALANDHAR : DSP दलवीर सिंह का हत्यारा निकला ऑटो चालक, गिरफ्तार

JALANDHAR : DSP दलवीर सिंह का हत्यारा निकला ऑटो चालक, गिरफ्तार

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राईम)

जालंधर : कमिश्नरेट पुलिस ने DSP दलवीर सिंह दयोल की हत्या के मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए कई खुलासे किये है। जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने बताया की हत्यारे ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसकी पहचान लांबड़ा थाना सदर जमशेर के गांव प्रतापपुरा के रहने वाले विजय कुमार के रूप में हुई है। बताते चले की सीआईए सटाफ, क्राइम ब्राँच व स्पेशल सेल की टीमों ने सयुक्त रूप से मामले को ट्रेस किया है। आरोपी विजय कुमार से DSP देयोल का सरकारी पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि डीएसपी ने मामे के ढाबे पर शराब पी थी। डीएसपी अक्सर मामे के ढाबे पर बैठकर शराब पिया करते थे। मामे के ढाबे से निकल कर वह बस स्टैंड आ गए। बस स्टैंड से गांव खोजेवाल (जिला कपूरथला) का ऑटो लिया जिसके बाद बस्ती बावा खेल नहर पर पहुंचे तो ऑटो चालक के साथ कहासुनी हो गई, ऑटो चालक ने उन्हें घर छोड़ने के लिए मना कर दिया। इस दौरान ऑटो चालक ने भी नशा किया हुआ था। नशे की हालात में गुस्से में आकर ऑटो चालक ने डीएसपी की सरकारी पिस्टल छीन कर डीएसपी को गोली मार दी। गोली डीएसपी के माथे पर लगी। जिसके बाद डीएसपी की मौत हो गई। इस मामले में ऑटो चालक ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।


बता दें DSP मौत का मामला 31 दिसंबर देर रात का है। पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि मामला हिट एंड रन का लग रहा है,फिर उसके वाद DSP दलवीर सिंह का कुछ समय पहले गावं में गोलियां चलाने के साथ भी मिलाकर देखा जा रहा था। लेकिन पुलिस द्वारा गहराई से जांच करने (CCTV) खंगालने के वाद मामला हत्या का सामने आया। CP स्वपन शर्मा ने बताया कि अब इस वात की पुष्टि हो गई है कि DSP दलवीर सिंह की हत्या ऑटो चालक विजय कुमार ने ही की है।

You may also like

Leave a Comment