Thursday, September 19, 2024
Home बिजनेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी, इस महीने कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं, पढ़ें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी, इस महीने कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं, पढ़ें

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (मनोरंजन) काजल तिवारी

मनोरंजन: अनंत अंबानी की प्री वेडिंग देश और विदेशो में चर्चा में रही है। इस ग्रैंड फंक्शन में दुनियाभर से मशहूर हस्तियां गुजरात के जामनगर पहुंची थीं। अंबानी परिवार के इस जश्न में कई बड़े सितारों ने परफॉर्म भी किया था । इस प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो अबतक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जुलाई में अनंत अंबानी अपनी लेडी लव राधिका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं आइए बताते है की दोनों कपल किस देश में शादी रचाने वाले हैं।

सूत्रों से खबर मिली है कि अपने छोटे बेटे की शादी की तैयारियां नीता अंबानी खुद कर रही हैं। ताकि इस शादी को पूरी ज़िन्दगी के लिए यादगार बनाया जा सके। शादी में ड्रेस कोड भी रखा गया है और 9 पन्नो का इनविटेशन कार्ड तैयार हो चुका है और इस शादी का कार्ड बॉलीवुड स्टार्स को भेज दिया गया जिस लिस्ट में शाहरुख़ खान, सलमान खान, कटरीना, करीना, दीपिका, विराट, अनुष्का जैसी बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी और स्टार्स को पहले कार्ड दे दिया गया है ताकि वह अपना शीडूएल बना सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी लंदन में होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक माने तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का वेडिंग फंक्शन लंदन के स्टॉक पार्क एस्टेट में होने जा रहा हैं। 300 एकड़ में फैले इस आलीशान होटल को साल 1066 में बनाया था। जिसे 1760 में बढ़ाया गया। इस होटल में अंबानी ने के रहने के लिए 49 लक्ज़री रूम्स, क्लब हाउस, रेस्ट्रोरेंट, जिम फिटनेस सेंटर, झीले, गार्डन, गेम्स, तमाम सुविधाएं मौजूद होंगी।

You may also like

Leave a Comment