Thursday, September 19, 2024
Home पंजाबअमृतसर खडूर साहिब से MP अमृतपाल सिंह ने मानसून सत्र में शामिल होने के लिए लिखा पत्र

खडूर साहिब से MP अमृतपाल सिंह ने मानसून सत्र में शामिल होने के लिए लिखा पत्र

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

अमृसतर : नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के अधीन डिब्रूगढ़ जेल में बंद खडूर साहिब से सांसद भाई अमृतपाल सिंह ने मानसून सत्र में भाग लेने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा है। वह 22 जुलाई से शुरू होने वाले इस सत्र में शामिल होना चाहते है। इसके लिए उन्होंने पत्र में उचित और जरुरी इंतजाम करने की इजाजत मांगी है।

वहीं पत्र अमृतपाल ने जेल में लिखकर मिलने गई पत्नी किरणदीप कौर को दिया था। किरणदीप ने पत्र को आगे डिब्रूगढ़ जेल के सुपरिडेंट को दिया और उन्होंने उसे तस्दीक कर लोकसभा अध्यक्ष को भेज दिया है।

बताते चले कि 5 जुलाई को अमृतपाल सिंह को दिल्ली संसद भवन में लोकसभा स्पीकर के चैंबर में कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद की शपथ दिलाई गई थी। हाल ही में अमृतपाल के भाई हरप्रीत सिंह को जालंधर पुलिस ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। आरोपी हरप्रीत सिंह के पास से आईस ड्रग्स बरामद की है। अब मानसून सत्र में शामिल होने के लिए मंजूरी की मांग की गई है, देखना यह है कि पुलिस की ओर से इसकी अनुमति दी जाती है या नहीं। क्योंकि बतौर सांसद शपथ लेने के लिए भी चार दिन की पैरोल दी गई थी, लेकिन अमृतपाल को एक दिन के अंदर ही शपथ दिलाकर वापस डिब्रूगढ़ जेल पहुंचाया गया था।

You may also like

Leave a Comment