Friday, September 20, 2024
Home जालंधर AAP पार्टी छोड़ शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए अभिषेक बक्शी

AAP पार्टी छोड़ शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए अभिषेक बक्शी

by Doaba News Line

आरती राजपूत के सहयोग से युवा नेता अभिषेक बक्शी हुए SAD में शामिल

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: शहर के लांबड़ा से युवा नेता अभिषेक बक्शी एवं उनकी टीम ने आम आदमी पार्टी को अलविदा कह शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए हैं। अभिषेक बक्शी को शिरोमणि अकाली दल प्रधान सरदार सुखबीर सिंह बादल जी ने उनके निवास स्थान पर आकर उन्हें पार्टी में शामिल करवाया। सरदार सुखबीर सिंह बादल जी ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल हमेशा से युवाओं के लिए सोचती आई है और यह शिरोमणि अकाली दल के लिए गर्व की बात है कि अभिषेक बक्शी जैसा नेता उसके परिवार का हिस्सा बना।

अभिषेक बक्शी, आरती राजपूत, उप प्रधान स्त्री दल पंजाब के सहयोग से जॉइनिंग के दौरान जालंधर शहरी के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह मनन जी आने वाले टाइम में पंजाब का भविष्य हैं और आम आदमी पार्टी ने युवाओं को सिर्फ नशे में धुत्त किया है और अभिषेक बक्शी उसकी लड़ाई लड़ते आ रहे हैं। शिरोमणि अकाली दल अभिषेक बक्शी ने पार्टी प्रधान का धन्यवाद किया और कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल जालंधर लोकसभा से लीड करेगी और आम आदमी पार्टी की जमानत जप्त करवाएगी।

अभिषेक बख्शी ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ही वह पार्टी है जो पंजाब के हित के लिए सोचती आई है और यह मेरा सौभाग्य है कि मैं इस परिवार का हिस्सा बना। जॉइनिंग के दौरान वहां पर शिरोमणि अकाली दल के बड़े नेता भी उपस्थित रहे। जिसमें करतारपुर पूर्व हलका इंचार्ज, परमजीत सिंह रेडू, रणजीत सिंह कालो, रतन सिंह, सरदार अमरीक सिंह सरपंच, सुरेंद्र शिंदा, मलंक सिंह सर्किल इंचार्ज, हरप्रीत सिंह, डिंपी, बब्बू सिंह हुसैन की मौजूदगी में हजारों युवा नेताओं ने शिरोमणि अकाली दल का दामन थामा।

वहीं आरती राजपूत ने कहा कि अभी तो ज्वाइनिंग की शुरुआत हुई है जैसे-जैसे लोगों को महसूस होगा कि शिरोमणि अकाली दल ही वह पार्टी है जो पंजाब को विकसित कर सकती है और सुरक्षित कर सकती है, वह दिन दूर नहीं जब सिर्फ पूरे पंजाब में एक ही नारा होगा- शिरोमणि अकाली दल जिंदाबाद सरदार सुखबीर सिंह बादल जिंदाबाद।

You may also like

Leave a Comment