Friday, September 20, 2024
Home दिल्ली AAP की महिला नेता आतिशी ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा भाजपा उन्हें पार्टी में आने के लिए धमका रही है

AAP की महिला नेता आतिशी ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा भाजपा उन्हें पार्टी में आने के लिए धमका रही है

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (नई दिल्ली/राजनीती)

नई दिल्ली: आप पार्टी की जानी-मानी महिला नेता आतिशी मार्लेना का एक बड़ा बयान आज सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आज आतिशी ने कहा है कि उन्हें बीजेपी में आने के लिए मजबूर किया जा रहा है। आतिशी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये बयान दिया है कि – मेरे एक करीबी के माध्यम से मुझे भाजपा जॉइन करने के लिए प्रेशरडाला जा रहा है। मुझसे कहा गया है कि आप अपना पॉलिटकल करियर बचा लीजिए या फिर जेल जाने के लिए तैयार रहिए।

वहीं आतिशी ने यह भी कहा कि उन्होंने कहा, अगर पार्टी ज्वाइन नहीं की तो जल्द ही उनके और उनके रिश्तेदारों के घर पर ED की रेड होगी। उसके बाद सबको समन भेजे जाएंगे और उसके कुछ ही समय बाद सबको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आतिशी ने कहा कि मेरे अलावा AAP सांसद राघव चड्‌ढा, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक को भी गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है।’

वहीं आतिशी ने ED पर भी आरोप लगाया कि कल कोर्ट में ED ने उनका और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया। जिस बयान के आधार ED ने ये कहा वे बयान ED और CBI के पास पिछले डेढ़ साल से है। ये स्टेटमेंट ED की चार्जशीट में भी है। आतिशी ने कहा कि इस समय कोर्ट में इसे उठाने का क्या मकसद है? वजह यह है कि भाजपा को लग रहा है कि केजरीवाल, सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन जेल में हैं इसके बावजूद AAP मजबूत है। इसलिए अब वे नेक्स्ट लाइन लीडरशिप को जेल में डालने की तैयारी कर रही है।

मीडिया के सामने आकर आप की मंत्री आतिशी ने ये दावा किया कि भाजपा ने मुझे उनकी पार्टी जॉइन करने के लिए अप्रोच किया। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा जॉइन कर अपना पॉलिटिकल करियर बचा लूं। अगर नहीं की तो आने वाले एक महीने में मुझे ED द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस व्यक्ति ने उन्हें ये बात कही उसने यह भी कहा कि पीएम मोदी और भाजपा ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को वो कुचलना चाहते हैं और खत्म करना चाहते हैं।

You may also like

Leave a Comment