Friday, September 20, 2024
Home पंजाब सुप्रीमो केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर देशव्यापी भूख हड़ताल करेगी AAP, 7 अप्रैल को खटकड़ कलां पहुंचेंगे CM मान

सुप्रीमो केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर देशव्यापी भूख हड़ताल करेगी AAP, 7 अप्रैल को खटकड़ कलां पहुंचेंगे CM मान

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति )

पंजाब: पंजाब के खटकड़ कलां में इस महीने की 7 तारीख को आम आदमी पार्टी अपने सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में भूख हड़ताल करने जा रही है। बता दें कि 7 अप्रैल को आप पार्टी की ओर से पूरे देश में व्रत या भूख हड़ताल की जा रही है। पंजाब में आप पार्टी वीर शहीद भगत सिंह के गांव में सीएम मान की अगुवाई में भूख हड़ताल के रूप में केजरीवाल की गिरफ़्तारी का विरोध करेगी।

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी की तरफ से जिला व तहसील स्तर पर भी प्रोग्राम करवाए जाएंगे। वहीं लोकसभा चुनाव में जीत पक्की करने के लिए CM ने नेताओं के साथ ही वालंटियरों को साधने की भी तैयारी की है। इसका आगाज शनिवार से होगा। इस महीने CM पड़ोसी राज्य हरियाणा समेत कई राज्यों का दौरा भी करेंगे।

दरअसल AAP अपनी ताकत ही वालंटियरों का मानती है। ऐसे में CM की कोशिश नेताओं के साथ ही वालंटियरों से जुड़ने की है। जिसके चलते 6 अप्रैल को मोगा में 12 बजे व जालंधर में तीन बजे वॉलंटियर मिलनी होने जा रही है। मोगा में मालवा से संबंध रखने वाले वॉलंटियर शामिल होंगे, जबकि जालंधर में दोआबा क्षेत्र के नेताओं की मीटिंग रखी गई है। इसमें गांव स्तर के नेता शामिल होंगे। सीएम खुद इन प्रोग्रामों में शिरकत करेंगे। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव डॉ. संदीप पाठक भी पंजाब दौरे पर हैं।

You may also like

Leave a Comment