Friday, September 20, 2024
Home पंजाबलुधियाना AAP विधायक ने नशा करते पकड़ा नशेड़ी युवक, मौके पर जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

AAP विधायक ने नशा करते पकड़ा नशेड़ी युवक, मौके पर जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना)

पंजाब के लुधियाना से एक नशा कर रहे युवक को आप विधायक द्वार थप्पड़ लगाने की एक वीडियो सामने आई है। मिली सूचना के अनुसार हलका आत्म नगर के आप विधायक सिद्धू की हैल्प वैन इलाकों में घूम रही थी तभी उन्हें शिकायत मिली कि वार्ड नंबर 40 में कुछ युवक सरेआम नशे का सेवन करते हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विधायक ने एक युवक को सरेआम नशा करते हुए पकड़ लिया जबकि उसके 15 -20 साथी मौका देख कर भाग गए। विधायक द्वारा युवक के हाथ में गांजा से भरी नशे की सिगरेट के बारे में पूछने पर युवक हंसने लगा, जिसपर विधायक ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

वहीं इस घटना के बाद गुस्साए विधायक सिद्धू बोले कि इलाके में नशा न तो करने और न ही बिकने दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने पुलिस को भी नशे के मामलों में सख्ती करने की हिदायत दी। पुलिस से उन्होंने वार्ड नंबर 40 में नशा तस्करों की सूची बनाकर देने को कहा और नशा बेचने वालों पर तुरंत कार्रवाई करने की बात कही।

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया है जिसमें सारा मामला साफ़ देखा जा सकता है। हालांकि इस दौरान युवक कहता रहा कि उसकी वीडियो न बनाएं और न ही वायरल करें। कहा जा रहा है कि जब सिद्धू ने नशेड़ी युवक से नशा करने का कारण पूछा तो उसने इसको अपनी आदत बताया और हंसने लगा। जिस पर गुस्साए विधायक ने युवक को थप्पड़ मार दिया।

You may also like

Leave a Comment