Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर AAP नेता पवन टीनू ने कांग्रेस प्रत्याक्षी पर लगाए आरोप

AAP नेता पवन टीनू ने कांग्रेस प्रत्याक्षी पर लगाए आरोप

by Doaba News Line

कहा सुरिंदर कौर ने डिप्टी मेयर पद पर रहते बेटे को पहुंचाया फायदा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : AAP leader Pawan Tinu made allegations against Congress candidate आम आदमी पार्टी के नेता पवन टीनू ने शहर के एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की , प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने वेस्ट बाय इलेक्शन में कांग्रेस प्रत्याक्षी सुरिंदर कौर पर हमला बोलते हुए कहा ,कि सुरिंदर कौर ने डिप्टी मेयर रहते हुए अपने पद का गलत इस्तेमाल किया। पवन टीनू ने कहा कि देओल नगर में कोकाकोला कंपनी की 125 मरले जमीन थी। उस जमीन पर कोकाकोला कंपनी का डिपो था। कंपनी ने उस जमीन को कमर्शियल कैटागिरी में करबाया हुआ था। जब सुरिंदर कौर डिप्टी मेयर थी तब उनके बेटे करण ने कोकाकोला कंपनी से उस जमीन को खरीद लिया था। अब वह उस जमीन को गैरकानूनी तरीके से घरेलु प्लाट बना कर बेच रहा है और जो उसके साथ NOC के डाक्यूमेंट्स लगा रहा है वह भी फ़र्ज़ी है।

टीनू ने कहा कि शहर में हर तरफ सीवेरज की समस्या है लेकिन सुरिंदर कौर ने डिप्टी मेयर रहते हुए बिना निगम की इज़ाज़त के उस जमीन को सीवेरज के साथ भी जोड़ दिया। क्योंकि उसका मकसद सिर्फ पैसा कमाना था। उन्होंने कहा कि सोचो अगर डिप्टी मेयर रहते उसने इतनी धांधली की है अगर वह विधायक बन गई फिर तो वह भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ देगी।

पवन टीनू ने उपचुनाव में वेस्ट के लोगों से आम आदमी पार्टी के हक में समर्थन की अपील की है। उन्होंने कहा कि ईमानदार और पढ़े लिखे लोग विधायक और मंत्री बनेगें तवी जालंधर का विकास होगा।

पवन टीनू ने सरकार से इस मामले की विजिलेंस जाँच करबाने की मांग की है।

You may also like

Leave a Comment