Friday, September 20, 2024
Home जालंधर आप में शामिल उम्मीदवार सुरजीत कौर की हुई घर वापसी

आप में शामिल उम्मीदवार सुरजीत कौर की हुई घर वापसी

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : जालंधर वेस्ट उपचुनाव में वोटिंग से पहले ही शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार सुरजीत कौर पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी में चली गई थी, लेकिन आप पार्टी ज्वाइन करने के कुछ ही समय बाद सुरजीत कौर ने दोबारा से अकाली दल में घर वापसी कर ली। सुरजीत कौर की जॉइनिंग अकाली दल बागी गुट की नेता बीबी जागीर कौर और गुरप्रताप सिंह वडाला ने करवाई है।

मंगलवार दोपहर को सुरजीत कौर ने अचानक आम आदमी पार्टी (AAP) जॉइन कर ली थी। CM भगवंत मान ने सुरजीत कौर को आप पार्टी में शामिल करवाया था। सीएम मान ने सुरजीत कौर को जॉइन करवाने के बाद कहा था कि मैं बहन जी को सरकार में अच्छी जिम्मेदारी दूंगा। जिस लेवल पर भी होगा, हम सरकार में सुरजीत कौर को जगह देंगे। इस दौरान सुरजीत कौर ने कहा कि तकड़ी के चुनाव चिन्ह पर ही वेस्ट का उपचुनाव लड़ुँगी।

Big Breaking: अकाली उम्मीदवार सुरजीत कौर ने तकड़ी छोड़ हाथ में थामा AAP का झाड़ू

जालंधर: जालंधर विधानसभा उपचुनाव के कुछ दिन पहले अकाली दल को बड़ा झटका देते हुए अकाली उम्मीदवार सुरजीत कौर अपनी पार्टी छोड़ कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं। सुरजीत कौर को खुद पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पार्टी ज्वाइन करवाई है। मिली जानकारी के अनुसार सुरजीत कौर ने यह इतना बड़ा फैसला सीएम मान से मिलने के बाद लिया है। उन्होंने सीएम आवास पर जाकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है।

बता दें कि सुरजीत कौर को अकाली दल ने वेस्ट विधानसभा उपचुनाव में अपना उम्मीदवार चुना था लेकिन उसके कुछ दिन बाद पार्टी में दो धड़ बन गए थे। जिसके बाद एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल पड़ा था।

You may also like

Leave a Comment