Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर आम आदमी पार्टी हत्या के मामलों में नामज़द गैंगस्टरों को पैरोल पर जेल से बाहर लाकर चुनाव लूटना चाहती है – चरणजीत चन्नी

आम आदमी पार्टी हत्या के मामलों में नामज़द गैंगस्टरों को पैरोल पर जेल से बाहर लाकर चुनाव लूटना चाहती है – चरणजीत चन्नी

गैंगस्टर दलजीत भाना की पैरोल रद्द करे चुनाव आयोग-चन्नी

by Doaba News Line

शीतल अंगुराल मुझे सबूत दें तो मैं इसे सार्वजनिक कर दूंगा – चरणजीत चन्नी

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : Aam Aadmi Party wants to loot the elections by bringing the gangsters named in murder cases out of jail on parole – Charanjit Channi. जालंधर लोकसभा क्षेत्र से सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, कि आम आदमी पार्टी जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र का चुनाव सरकारी मशीनरी और पैसे से लूटना चाहती है।चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि स्थानीय नेताओं समेत आम लोगों को धमकियां दी जा रही हैं।उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने बूथ कैप्चरिंग की योजना बनाई है और कतल के केसों के तहत जेलों में बंद गैंगस्टरों को पैरोल पर बाहर लाया जा रहा है, ताकि लोगों को डराकर यह चुनाव जीता जा सके। उन्होंने कहा कि गैगंस्टर दलजीत भाना एक कत्ल के केस में पटियाला जेल में बंद था , ज़मानत पर बाहर आकर उसे हत्या के दो और मामलों में उसे नामांकित किया गया था।जिसके बाद उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। अब आम आदमी पार्टी ने गैंगस्टर दलजीत सिंह भाना के परिवार से डीसी के माध्यम से आवेदन करवाकर और जेल अधीक्षक पर दबाव बनाकर उसे जेल से बाहर निकाला है।चन्नी ने कहा कि गैंगस्टर दलजीत सिंह भाना पुलिस के साथ मिलकर जालंधर वेस्ट हलके में खुलेआम घूम रहा है और लोगों को धमका रहा है।उन्होंने कहा , कि ये गैंगस्टर शीतल अंगुराल के घर के पास घूमता हुआ देखा गया है।उन्होंने कहा कि क्या आम आदमी पार्टी (AAP ) मुझे या शीतल अंगुराल को जान से मारना चाहती है ?उन्होंने कहा कि यह गैंगस्टर कांग्रेस पार्टी के समर्थकों को धमकी दे रहा है।स. चन्नी ने चुनाव आयोग से मांग की है, कि गैंगस्टर दलजीत सिंह भाना की पैरोल 10 जुलाई तक रद्द की जाए।उन्होंने कहा कि ए ग्रेड श्रेणी के अपराधी को चुनाव दौरान पैरोल नहीं मिल सकती और मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि दलजीत भाना को किस आधार पर पैरोल दी गई।

उन्होंने कहा कि जालंधर में जिस लीडर ने डेरा लगाया हुआ है उसने इस गैंगस्टर को जेल से बाहर लाने की सिफारिश की थी। उन्हें अब उसे भेजने की भी सिफारिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि डीसी और पुलिस ने गैंगस्टर दलजीत भाना को जेल से बाहर लाने की इजाजत कैसे दे दी।चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि शीतल अंगुराल (SHEETAL ANGURAL ) द्वारा मुख्यमंत्री के परिवार पर लगाए गए आरोपों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और हाई कोर्ट (HIGH COURT ) को इसका संज्ञान लेना चाहिए। इसकी जांच सीबीआई (CBI ) से करानी चाहिए।उन्होंने कहा कि जो लोग मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलते हैं उन्हें पाकिस्तान से भी धमकियां मिल रही हैं ।उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP ) की शह पर ही जालंधर में अवैध गतिविधियां की जा रही हैं, भले ही यह शीतल अंगुराल द्वारा की गई और अब इन्हें रमन अरोड़ा द्वारा संचालित किया जा रहा है।चन्नी ने कहा कि उनकी शीतल अंगुराल के साथ सहानुभूति है। अगर शीतल अंगुराल उन्हें यह सबूत (PROOF ) देते हैं तो वह इन सबूतों को सार्वजनिक करेंगें।उन्होंने कहा कि वह लोगों के बीच प्यार का संदेश फैलाकर चुनाव लड़ रहे हैं और लोगों का प्यार कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को भी मिल रहा है।पंजाब और जालंधर के लोगों को इस झूठी क्रांतिकारी सरकार से बचाने की जरूरत है।उन्होंने कहा कि जालंधर के लोग न डरेंगे, न हताश होंगे और न ही लारों में फंसेंगे।उन्होंने कहा कि बरसात के बाद जालंधर के लोगों के घरों में पानी मार कर रहा है। लोगों को पीने के लिए पानी भी नहीं मिल रहा है।चन्नी ने कहा कि उन्होंने जालंधर के कमिश्नर को पत्र लिखकर ट्यूबवेल लगाने के लिए एस्टीमेट तैयार करने को कहा है। एमपी फंड से यहां ट्यूबवेल लगाएंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों की समस्याओं को हल करने में विफल रही है।चन्नी ने जालंधर के लोगों से अच्छे चरित्र वाले उम्मीदवार को चुनने की अपील की।

You may also like

Leave a Comment