Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम निजी होटल में युवक ने लगाई फांसी, साथ आई महिला के हाथ पर भी जख्म

निजी होटल में युवक ने लगाई फांसी, साथ आई महिला के हाथ पर भी जख्म

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

लुधियाना : लुधियाना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां निजी होटल में संदिग्ध हालात में युवक की मौत हो गई। पुरे होटल में हड़कप मच गई। युवक को रस्सी से लटका देख युवती चिल्लाई। कमरे में दो जन मौजूद थे। इसके बाद युवती ने दरवाजा खोलने का बहुत प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला, तो होटल मैनेजर स्टाफ के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने होटल का दरवाजा खोला। युवती के हाथ पर धारदार हथियार से कटने के निशान भी थे। युवक रस्सी से लटका हुआ था। मृत युवक का नाम गगनदीप सिंह (35) है। पुलिस को युवक की जेब से नशीली गोलियां भी मिलीं।

जानकारी देते हुए अमित कुमार ने बताया कि वह मोती नगर इलाके में एक होटल में कर्मचारी है। दोपहर को गगनदीप नाम का युवक एक लड़की के साथ कमरा किराए पर लेने आया था। दोनों ने अपने पहचान पत्र जमा करवाए थे। देर शाम गगनदीप के कमरे से लड़की की चीखने की आवाजें आने लगीं। होटल रिसेप्शन पर उसका फोन आया। लड़की कमरे का दरवाजा नहीं खोल पा रही थी। किसी तरह होटल स्टाफ ने दरवाजा खोला तो सभी दंग रह गए। गगनदीप की लाश पंखे से लटकी हुई थी। किसी को नहीं पता कि गगनदीप ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की।

घटना के बाद होटल संचालकों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर थाना मोती नगर की पुलिस पहुंची। SHO वरिंदर उप्पल के अनुसार युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया है। मृतक के परिजनों को सूचित किया जा रहा है। लड़की को प्राइवेट अस्पताल दाखिल करवाया गया है। पुलिस आएगी इस मामले की जांच कर रही है।

You may also like

Leave a Comment