Friday, September 20, 2024
Home क्राईम सुच्ची पिंड के पास तेज रफ़्तार ट्राले ने सेना के ट्रक को मारी टक्कर, 5 जवान गंभीर घायल

सुच्ची पिंड के पास तेज रफ़्तार ट्राले ने सेना के ट्रक को मारी टक्कर, 5 जवान गंभीर घायल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में सुच्ची पिंड के पास सेना के एक ट्रक को पीछे से आए तेज रफ़्तार 16 टायर वाले ट्राले ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसके कारण सेना का ट्रक अनयंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ दूसरी तरफ जाकर पलट गया। इस घटना में ट्रक में बैठे सेना के 5 जवान गंभीर घायल हो गए। वहीं मौके से इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। जिसमें साफ़ देखा जा रहा है कि कैसे तेज रफ़्तार ट्राले ने सेना के ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। गनीमत यह रही है कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल ट्रक ड्राइवर फरार है, जिसकी तालाश की जा रही है।

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर राज्य की सड़क सुरक्षा फोर्स की टीमें पहुंच गईं और जांच शुरू कर दी थी। उन्होंने तुरंत सभी घायल जवानों को ट्रक से बाहर निकाला और इलाज के अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि आर्मी की गाड़ी पीएपी चौक से पठानकोट चौक की तरफ जा रही थी। वहीं टक्कर मारने वाला 16 टायर वाला ट्राला लुधियाना से अमृतसर की ओर जा रहा था।

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है कि यह हादसा कैसे हुआ। जांच के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ बताया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने क्रेन की मदद से किसी तरह सेना का क्षतिग्रस्त हुआ ट्रक साइड पर करवाया और ट्रैफिक खुलवाया। क्योंकि हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया था।

You may also like

Leave a Comment