Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर में BJP को करारा झटका: 3 बार पार्षद रह चुके इस नेता ने ज्वाइन की कांग्रेस

जालंधर में BJP को करारा झटका: 3 बार पार्षद रह चुके इस नेता ने ज्वाइन की कांग्रेस

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: जालंधर में बीजेपी को करारा झटका देते हुए 3 बार भाजपा के पार्षद रह चुके स्पोक्स मैन विपुल कुमार ने अपने समर्थकों सहित आज कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। उनके लोकसभा चुनवों के ठीक पहले ऐसे पार्टी छोड़ कर जाना बीजेपी के लिए आने वाले चुनावों में नुकसानदायक भी साबित हो सकता है क्योंकि विपुल जालंधर में अपनी अच्छी पकड़ रखते हैं। विपुल कुमार को जालंधर में पूर्व सीएम और जालंधर से कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत चन्नी ने पार्टी ज्वाइन करवाई है।

बताया जा रहा है कि विपुल के कांग्रेस ज्वाइन करने के पीछे सबसे बड़ा हाथ कांग्रेस के मेयर रहे जगदीश राज राजा का है। उन्हीं के द्वारा विपुल को कांग्रेस में शामिल होने के लिए मनाया गया था ।

वहीं विपुल ने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि जैसे मैंने बीजेपी के लिए सच्चे दिल से काम किया, वैसे ही अब मैं कांग्रेस के लिए काम करूंगा। वहीं विपुल ने यह भी कहा कि उन्होंने कांग्रेस इसलिए ज्वाइन कि है क्योंकि राज्य में चन्नी एक साफ छवि वाले नेता हैं। उन्होंने कांग्रेस के प्रति हमेशा काम किया। वहीं उन्होंने बीजेपी के उम्मीदवार सुशील रिंकू पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशील रिंकू पर यकीन नहीं किया जा सकता कि कब वह कौन सी पार्टी ज्वाइन कर लें।

You may also like

Leave a Comment