Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर डिलाइट इंडस्ट्रीज को अंतर्राष्ट्रीय आइकन अवार्ड 2024 से सम्मानित

डिलाइट इंडस्ट्रीज को अंतर्राष्ट्रीय आइकन अवार्ड 2024 से सम्मानित

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: डिलाइट इंडस्ट्रीज को 2024 के सबसे विश्वसनीय स्कैफोल्डिंग और फॉर्मवर्क एक्सेसरीज़ निर्माता के रूप में अंतर्राष्ट्रीय आइकन अवार्ड 2024 से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान हमें हमारे उत्पादों की गुणवत्ता और विश्वास के लिए मिला है, जिसे हम वर्षों से बनाए हुए हैं। यह कहा सुनील शर्मा ने।

इस अवसर पर डिलाइट इंडस्ट्रीज के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील शर्मा ने कहा, “यह सम्मान हमारे ग्राहकों, कर्मचारियों और सहयोगियों के निरंतर समर्थन और विश्वास का परिणाम है। हम अपने उत्पादों की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए सदैव प्रतिबद्ध हैं और इस सम्मान से हमें और भी प्रेरणा मिली है।”

यह अवार्ड काइट्स क्राफ्ट प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा ग्लोबल चैम्बर ऑफ कंज्यूमर राइट्स के सहयोग से गुरुग्राम के होटल लेमन ट्री में एक भव्य समारोह के दौरान प्रदान किया गया। इस अवसर पर उद्योग जगत के कई प्रतिष्ठित व्यक्तित्व और प्रमुख अतिथि भी उपस्थित थे।

डिलाइट इंडस्ट्रीज ने अपने गुणवत्ता मानकों और नवाचारों के माध्यम से बाजार में अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है। हमारे सभी ग्राहकों, कर्मचारियों और सहयोगियों को धन्यवाद, जिन्होंने हमारे इस सफर में साथ दिया और हमें इस मुकाम तक पहुंचाया।

इस प्रकार, डिलाइट इंडस्ट्रीज ने अपनी सफलता की कहानी में एक और सुनहरा अध्याय जोड़ा है। इस अवार्ड ने हमें और भी प्रेरित किया है कि हम आगे भी अपने ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता के उत्पाद और सेवाएं प्रदान करते रहें।

You may also like

Leave a Comment