Friday, September 20, 2024
Home पंजाब युवती से गैंगरेप, कार में लिफ्ट देकर बनाये संबंध

युवती से गैंगरेप, कार में लिफ्ट देकर बनाये संबंध

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

पंजाब : आज के समय में लोगों में इंसानियत खत्म हो गई है। एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने दिल दहला कर रख दिया है। जहां पंजाब की युवती से हरियाणा में गैंग रेप हुआ है। पंजाब के मानसा की रहने वाली 28 वर्षीय युवती फतेहाबाद के रतिया में बुआ के पास रहती है। युवती को मानसा जाने के लिए अनजान युवकों से लिफ्ट लेना भारी पड़ गया। बदमाश युवती को आदमपुर ले आए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवती को शराब पिलाकर नशीला पदार्थ देकर भी बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

मिली जानकारी अनुसार पीड़ित युवती ने बताया कि वह 2-3 महीनों से अपनी बुआ के पास रतिया में रह रही है। 28 जून को शाम करीब साढ़े छह बजे अपनी बहन से मिलने जाने के लिए रतिया बस स्टैंड पर मानसा जाने के लिए आटो का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान एक कार उसके पास आकर रूकी और उससे मानसा जाने का रास्ता पूछने लगे। उसने उन्हें रास्ता बताया और वे जाने लगे तो उन्होंने उससे पूछा कि वह कहा जा रही है। उसने बताया कि वह अपनी बहन के पास जा रही है तो उन्होंने उसे गाड़ी में छोड़ने की बात कहते हुए गाड़ी में बैठा लिया। वे उसे किसी ओर रास्ते की तरफ लेकर जाने लगे।

युवती ने बताया कि जब उसने उनका विरोध करना चाहा तो उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी और उसे बंदी बनाकर आदमपुर ले आए एवं सागर व उसके साथियों ने उसे घर में कमरे में बंद करके रखा एवं सागर व उसके साथियों ने दुष्कर्म किया। उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। जबरदस्ती दुष्कर्म के कारण उसे होश-हवास नहीं रहा और दूसरे दिन शाम को वे उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर भादरा-नोहर राजस्थान में किन्नुओं के बाग में ले गए।वहां उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और बाद में कोई नशीला पदार्थ खिलाया जिसके कारण उसे सुध-बुध नहीं रही। बाद में सागर, शेरसिंह व सलीम खान ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। लेकिन किसी तरह से पीड़िता वहां से भागने में सक्षम हुई। इसके बाद थाने में जाकर पुलिस को सूचना दी।

इस संबंध में मानसा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। यहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर आदमपुर थाने में भेज दी है। आदमपुर पुलिस ने युवती के बयान पर चार आरोपितों सागर, शेरसिंह, सलीम खान व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आज युवती का मेडिकल करवाएगी।

You may also like

Leave a Comment