Friday, September 20, 2024
Home जालंधर DC ने लंबा पिंड-जंडूसिंघा और धोगड़ी रोड के चल रहे प्रोजेक्टों का किया निरीक्षण

DC ने लंबा पिंड-जंडूसिंघा और धोगड़ी रोड के चल रहे प्रोजेक्टों का किया निरीक्षण

by Doaba News Line

अधिकारियों को निर्माण में तेज़ी लाने के दिए आदेश

PSPCL, जल सप्लाई और सीवरेज बोर्ड, लोक निर्माण विभाग को तुरंत काम मुकम्मल करने के दिए निर्देश

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: शहर के बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने के लिए उच्च कदम उठाते हुए डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने लंबा पिंड और धोगड़ी रोड के चल रहे काम का निरीक्षण किया। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को लंबा पिंड-जंडूसिंघा रोड और धोगड़ी रोड को चौड़ा करने और निर्माण के चल रहे काम में तेज़ी लाने और इनको निर्धारित समय में मुकम्मल किये जाने को यकीनी बनाने के निर्देश दिए।

डीसी ने रोज़ाना की इन सड़कों से निकलने वाले बड़ी संख्या के लोगों की सुविधा के लिए इन चल रहे प्रोजेक्टों को जल्द से जल्द पूरा करने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया। उन्होंने लंबा पिंड-जंडूसिंघा रोड के 5 किलोमीटर के हिस्से की महत्ता के बारे पी. एस. पी. सी. एल. के अधिकारियों को बिजली के खंबे तुरंत तबदील करने की हिदायत की जिससे इस सड़क को चौड़ा करने का काम समय पर मुकम्मल किया जा सके।

इस सड़क के मुकम्मल होने साथ जालंधर और होशियारपुर दरमियान राहगीरों को यातायात में बड़ी सुविधा मिलेगी क्योंकि जालंधर शहर से होशियारपुर जाने वाले लोगों को रामामंडी से होते हुए होशियारपुर जाने की ज़रूरत नहीं होगी। डिप्टी कमिश्नर की तरफ से धोगड़ी रोड पर 9 किलोमीटर लम्बी सड़क पर पाईप लाईन बिछाने के काम का भी जायज़ा लिया गया। यह सड़क मुख्य तौर पर उद्योगों की तरफ से प्रयोग की जाती है जिसके साथ न सिर्फ़ औद्योगिक ढुलाई सुविधाजनक होगी बल्कि लोगों को भी बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कहा कि वह इस सड़क के काम को जल्द मुकम्मल करवाने के लिए रोज़ाना की निगरानी करें।

बारिशों से पहले इन सड़कों का काम मुकम्मल करने के निर्देश जारी करते डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि ” सड़कों के काम में अनावश्यक देरी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी “। उन्होंने यह भी कहा कि वह हफ्तावारी तौर पर इन प्रोजेक्टों के काम का निरीक्षण करेंगे। इस मौके पर बिजली बोर्ड, जल सप्लाई और सीवरेज बोर्ड और लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment