Friday, September 20, 2024
Home क्राईम जालंधर में 2 लड़कियों ने युवक की बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे हजारों रुपये

जालंधर में 2 लड़कियों ने युवक की बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे हजारों रुपये

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : जालंधर से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां दो प्रवासी महिलाओं ने एक युवक को अश्लील वीडियो कॉल कर उससे पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। पहले तो पीड़ित ने आरोपियों की मांगें पूरी कीं, लेकिन समय के साथ आरोपियों की मांगें बढ़ती गईं, जिन्हें पूरा करने में पीड़ित असमर्थ हो गया। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सारा मामला बताया। इसके बाद थाना डिवीजन नंबर-2 की पुलिस ने अनुष्का अग्रवाल और सुरुचि पांडे के खिलाफ केस दर्ज कर कर लिया है, फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है। आरोपियों के आईपी एड्रेस ट्रेस किए जा रहे हैं।

जानकारी देते हुए नीला महल में रहने वाले पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसके मोबाइल पर अनुष्का अग्रवाल की आईडी से कॉल आया और उसने मीठी-मीठी बातें करके उसे अपने जाल में फंसा लिया। इतना ही नहीं, उसने वीडियो कॉल पर उससे कपड़े उतारने को कहा और खुद उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाने के बाद लड़की ने उसके मोबाइल पर वीडियो भेजा और कहा कि अगर उसने उसकी मांग पूरी नहीं की तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।

यह सुनकर वह डर गया और उसने लड़की के खाते में 15 हजार रुपए जमा करा दिए। दो-तीन दिन बाद लड़की ने दोबारा कॉल कर पैसे मांगे, लेकिन जब उसने मना किया तो उसने धमकी दी। कुछ दिन बाद सुरुचि पांडे नाम की लड़की की आईडी से दोबारा कॉल आया और उससे पैसे मांगे गए। जब ​​उसने भी मना कर दिया तो उसने उसके पिता के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज दिया। इतना ही नहीं युवती ने धमकी दी कि अगर इस बार पैसे नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। पीड़ित ने बताया कि इस दौरान उसने एक बार फिर 17,500 रुपए की नकदी आरोपी महिला के खाते में जमा करा दी।

You may also like

Leave a Comment