Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर की विभिन्न मार्किट एसोसिएशनों ने गर्मियों की छुट्टियों का किया ऐलान, जानें कौन-कौन से बाजार रहेंगे बंद

जालंधर की विभिन्न मार्किट एसोसिएशनों ने गर्मियों की छुट्टियों का किया ऐलान, जानें कौन-कौन से बाजार रहेंगे बंद

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर (पूजा मेहरा) गर्मियों की छुट्टियों के चलते शहर के पुराने बाजारों में दुकानें 24 जून से 28 तक बंद रहेगी। जिनमें कई बाजार जैसे अटारी बाजार, गुरु बाजार, सुदा चौक, बर्तन बाजार, लाल बाजार, पीर बोदला बाजार, ब्यास मार्किट, भट्ट मार्किट, गर्ग मार्किट, चौक कादेशाह, केचियाँ बाजार, गुरुद्वारे वाली गली, पंजपीर बाजार में स्तिथ सभी जनरल मर्चेट, हौजरी, रेडीमेड गार्मेट्स, प्लास्टिक आइटम्स, गिफ्ट आइटम्स की सभी दुकानें पांच दिनों के लिए बंद रहेगी।

सर्राफा एसोसिएशन जालंधर की और से भी गर्मियों की छुट्टियों का ऐलान कर दिया गया हैं। जिसमें कलां बाजार, शेखां बाजार, रेनक बाजार, जीटी रोड, मॉडल टाउन और जालंधर छावनी में सभी सराफों की दुकानें बंद रहेगी।

फगवाड़ा गेट बिजली उपकरण की दुकानें 27 से बंद
फगवाड़ा गेट इलेक्ट्रिकल डीलर एसोसिएशन ने 27 से 30 जून तक गर्मी की छुट्टियों का ऐलानकिया हैं। एसोसिएशन के प्रधान अमित सहगल ने बताया कि फगवाड़ा गेट में पुरे ज़िले से दुकानदार तथा आम लोग बिजली का सामान खरीदने के लिए आते हैं। इसीलिए पहले ही छुट्टियों की जानकारी दे दी गई हैं ताकि किसी तरह की जनता को कोई परेशान न हो।

मॉडल टाउन मोबाइल एसोसिएशन ने भी छुट्टियों का किया ऐलान
गर्मियों की छुट्टियों के मद्देनज़र मॉडल टाउन मोबाइल एसोसिएशन के दुकानदारों ने 3 दिन के लिए दुकानें बंद रखने का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि मॉडल टाउन के दुकानदारों ने 28 जून से 30 जून तक मार्केट बंद रखने का उक्त ऐलान किया है।

You may also like

Leave a Comment