Friday, September 20, 2024
Home चंडीगढ़ मोहाली में एक्सीडेंट में पंजाब के कबड्डी खिलाड़ी की मौत

मोहाली में एक्सीडेंट में पंजाब के कबड्डी खिलाड़ी की मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (मोहाली/चंडीगढ़/स्पोर्ट्स)

चंडीगढ़: पंजाब के मोहाली में बीती रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 12 बजे सेक्टर-80 में एक स्कॉर्पियो गाड़ी और टैक्सी की आपस में भयानक टक्कर हो गई। हादसे में पंजाब के गांव सुहाना के रहने वाले कबड्डी खिलाडी पम्मा की मौत हो गई है। बता दें कि हादसे के वक़्त पम्मा स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खिलाडी की गाड़ी रात को बहुत स्पीड से आ रही थी। जिसके कारण उसकी एक टैक्सी से जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयनाक थी कि इसमें खिलाड़ी बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद जब राहगीरों की मदद से खिलाडी को अस्पताल पहुंचाया गया, तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में टैक्सी ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रह। टैक्सी ड्राइवर की अभी पहचान नहीं हो पाई।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरे भी देख रही है। फिलहाल कबड्‌डी प्लेयर पम्मा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पम्मा के करीबी दोस्तों का कहना है कि उसका कबड्‌डी में काफी नाम था। और जून माह में उसे टूर्नामेंट खेलने कनाडा जाना था। कनाडा में कबड्‌डी का एक टूर्नामेंट होना है। जिसमें वे हिस्सा लेने वाला था।

You may also like

Leave a Comment