Friday, September 20, 2024
Home जालंधर हम भारतीय पार्टी का CONGRESS में हुआ विलय

हम भारतीय पार्टी का CONGRESS में हुआ विलय

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि हम भारतीय पार्टी का कांग्रेस पार्टी में विलय हो गया और जालंधर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की उपस्थिति में हम भारतीय पार्टी के नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। हम भारतीय पार्टी अध्यक्ष प्रेम प्रकाश ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी एक अनुभवी राजनीतिज्ञ हैं और चन्नी की दूरदर्शी राजनीतिक सोच और भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण उन्होंने कांग्रेस पार्टी में वियल किया है।

उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी ने जालंधर संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए जो घोषणा पत्र जारी किया है, उससे भी लोग प्रभावित हुए हैं। शहर के विकास और प्रगति के लिए हम भारतीय पार्टी के नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने हम भारतीय पार्टी का कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि इससे उनके चुनावी अभियान को ताकत मिली है।

चन्नी ने कहा कि जालंधर के लोगों के सहयोग से ही जालंधर की प्रगति और विकास के नए रास्ते खुलेंगे। इस दौरान परमिंदर कुमार मट्टू, चरणजीत कौर, प्रवीण, निर्मल सिंह भट्टी, दर्शन कौर भट्टी, सीता राम, गुरदेव मालड़ी, सतपाल, तरलोचन सिंह करतारपुर, मूर्ति लाल, राजन मसीह, सैमन, जोशन मसीह, पादरी मार्क्स, मंजीत गाखल आदि पार्टी के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment