Friday, September 20, 2024
Home पंजाब लुधियाना में रविवार का पूरा दिन सियासी सरगर्मियों में बीतेगा, अमित-शाह, प्रियंका गांधी और मजीठिया करेंगे प्रचार

लुधियाना में रविवार का पूरा दिन सियासी सरगर्मियों में बीतेगा, अमित-शाह, प्रियंका गांधी और मजीठिया करेंगे प्रचार

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब में लोकसभा चुनाव को लेकर मात्र एक हफ्ते का ही समय शेष है। इसी के चलते रविवार का पूरा दिन सियासी सरगर्मियों के बीच रहने वाला है। कल यानि रविवार को लुधियाना में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रैली करने आ रहे है। वहीं, खन्ना में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा के उम्मीदवार गेजाराम के लिए वोट मांगेगे। इस बीच कांग्रेस के प्रत्याशी और मौजूदा सांसद डा. अमर सिंह के पक्ष में रैली करने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रिंयका गांधी आ रही है।

लुधियाना में शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार रणजीत सिंह ढिल्लों के लिए पूर्व मंत्री व सीनियर शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पक्खोवाल रोड साउथ एंड गार्डन रिजार्ट में रैली करेंगे। सभी पार्टियों के सीनियर नेता अपने-अपने उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे।

इसी बीच लुधियाना में जालंधर बाइपास नजदीक दाना मंडी में भाजपा प्रत्याशी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के लिए रैली रखी गई है। जिला संगठन के पदाधिकारियों ने रैली की तैयारियां भी शुरू कर दी है।

कल यानि रविवार को राजनीतिक दल छुट्टी का जमकर लाभ ले रहे है। पुलिस द्वारा भी पुरे इंतजाम किये गए है। जनता की सुविधा को देखते हुए गर्मी से बचने के लिए कूलर, पीने के पानी की पूर्ण व्यवस्था कर दी गई है।

You may also like

Leave a Comment