Friday, September 20, 2024
Home एजुकेशन GNA विश्वविद्यालय के छात्र का बहुराष्ट्रीय कंपनी में हुआ सिलेक्शन

GNA विश्वविद्यालय के छात्र का बहुराष्ट्रीय कंपनी में हुआ सिलेक्शन

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर/फगवाड़ा: जीएनए यूनिवर्सिटी 2024 बैच के बी.टेक मैकेनिकल एंड ऑटोमेशन इंजीनियरिंग, बी.टेक रोबोटिक्स एंड ऑटोमेशन इंजीनियरिंग के लगभग सभी स्नातकों का बड़ी कंपनियों में नौकरी के लिए चयन किया गया है। डॉ.सी.आर. त्रिपाठी, डीन स्कूल आफ इंजीनियरिंग डिजाईन एंड आटोमेशन ने बताया कि इस साल बी.टेक मैकेनिकल एंड ऑटोमेशन और बी.टेक रोबोटिक्स एंड ऑटोमेशन इंजीनियरिंग पूरा करने वाले लगभग सभी विद्यार्थियों को एफ.ए.एन.यू.सी., इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड (आई.टी.एल.), डिजाइन टेक सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड, एनटीएफ इंडिया लिमिटेड, न्यू एरा मशीन्स, ऑटोमेशन सिस्टम, विप्रो परी, ईबीजेड ग्रुप, पावर सिस्टम एंड कंट्रोल और कई अन्य बहुराष्ट्रीय कंपनियों में प्लेसमेंट मिला है।

उन्होंने बताया कि सीएडी/सीएएम/सीएई और रोबोटिक्स जैसी उन्नततकनीकों के क्षेत्र में छात्रों को 100 प्रतिशत प्लेसमेंट दिलाने के उद्देश्य से प्लेसमेंट सेल का गठन किया गया है। डॉ. त्रिपाठी ने एशमीत सिंह को अंतिम सेमेस्टर के दौरान शानदार वेतन के साथ एफ.ए.एन.यू.सी. में प्लेसमेंट के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि चयन प्रक्रिया में छात्र कौशल का व्यापक मूल्यांकन, लिखित परीक्षा, व्यक्तिगत प्रतिभा मूल्यांकन और तकनीकी क्षमताओं की कठोर परीक्षा शामिल थी। अंतिम चयन गहन साक्षात्कार दौर के बाद किया गया, जहां छात्रों ने जी.एन.ए. विश्वविद्यालय को गौरवान्वित करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

वहीं जी.एन.ए. विश्वविद्यालय के चांसलर गुरदीप सिंह सिहरा ने भी मेधावी छात्रों को आशीर्वाद दिया। उन्होंने छात्रों की प्रतिभा को निखारने और उन्हें प्रोत्साहित करने में माता-पिता एवं शिक्षकों की भूमिका के प्रति भी अपना सम्मान व्यक्त किया। डॉ. वी.के. रतन वाईस चांसलर और डा. मोनिका हंसपाल डीन एकेडमिक्स ने सभी संकाय सदस्यों, अभिभावकों, छात्रों और प्लेसमेंट अधिकारी योगेश ठाकुर व नवोदित इंजीनियरों को उनके प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही आश्वस्त किया कि विश्वविद्यालय हमेशा छात्रों को सर्वोत्तम और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने में सहायता के लिए प्रयासरत है जिससे उन्हें भविष्य में अपने वांछित लक्ष्य हासिल करने में मदद मिलेगी।

You may also like

Leave a Comment