Friday, September 20, 2024
Home क्राईम फगवाड़ा की निजी यूनिवर्सिटी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हरियाणा का रहने वाला छात्र

फगवाड़ा की निजी यूनिवर्सिटी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हरियाणा का रहने वाला छात्र

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: फगवाड़ा की निजी यूनिवर्सिटी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी में बीती देर रात एक युवक के 9वीं मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई है। क्राइम सीन के कुछ दिल दहला देने वाले वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं। जिसमें यूनिवर्सिटी कैंपस के फर्श पर मृतक छात्र का खून से लथपथ पड़ा शव दिखाई दे रहा है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह सुसाइड है या एक्सीडेंट। मृतक युवक की पहचान हरियाणा के मयंक के रूप में हुई है। घटना गुरुवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सतनामपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फगवाड़ा भेज दिया है। पुलिस के अनुसार सुसाइड सहित विभिन्न एंगलों पर जांच की जा है। पुलिस द्वारा मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। वहीं अगली कार्रवाई परिवार के बयानों के आधार पर की जाएगी।

जानकारी के अनुसार मयंक यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की 9वीं मंजिल पर रहता था। बीती देर रात जब वह नीचे गिरा तो एक जोरदार धमाका हुआ। जिसके बाद धमाके की आवाज सुनकर हॉस्टल के स्टूडेंट्स मौके पर इकट्ठा हो गए। मयंक को इस हालत में देख के तुरंत यूनिवर्सिटी में मौजूद अधिकारियों ने छात्रों की मदद से उसको अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

You may also like

Leave a Comment