Friday, September 20, 2024
Home जालंधर 2 गुर्गों की गिरफ़्तारी की बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

2 गुर्गों की गिरफ़्तारी की बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

by Doaba News Line

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में हुई कार्रवाई

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में जहां कल पुलिस ने लॉरेंस गैंग के 2 गुर्गे गिरफ्तार किए थे। वहीं आज इसी मामले में मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा बीते दिन जालंधर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिन्होंने मुख्यारोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को हथियार मुहैया करवाए थे। आरोपियों की पहचान 37 वर्षीय सोनू सुभाष चंदर और 32 वर्षीय अनुज थापन दोनों निवासी अबोहर ,पंजाब के रूप में हुई है। आरोपी सुभाष एक सुभाष किसान है और साथ में एक किराने की दुकान भी चलाता है, वहीं दूसरा आरोपी अनुज ट्रक पर हेल्पर का काम करता है।

पुलिस द्वारा जारी किए गए एक बयानों में कहा गया है कि 14 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग की घटना के सिलसिले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुक आउट नोटिस (एलओसी) जारी कर दिया गया है। इसे लेकर मुंबई पुलिस ने एजेंसियों से भी रिपोर्ट शेयर की है। अनुज पर पंजाब और हरियाणा में पहले से कई केस दर्ज हैं और वह शुरू से लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है। दोनों ने पनवेल में 15 मार्च को दो पिस्तौलें कि डेलिवरी कि थी। की थीं।

You may also like

Leave a Comment