Friday, September 20, 2024
Home जालंधर शहरों के बाद BJP को गांवों में भी मिल रहा भारी समर्थन-सुशील रिंकू

शहरों के बाद BJP को गांवों में भी मिल रहा भारी समर्थन-सुशील रिंकू

by Doaba News Line

कहा: बाहर से आए प्रत्याशियों की बजाय अपनों पर विश्वास जता रहे जिले के लोग

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: शहर के बाद गांवों में भी भारतीय जनता पार्टी को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है, क्योंकि गांवों में रहने वाले लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार द्वारा किये गए कार्यों से प्रभावित हुए हैं। ये विचार भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने आज चुनाव प्रचार के दौरान व्यक्त किये।

रिंकू ने कहा कि गांवों में लोगों की तरफ से उनके प्रचार के दौरान पूरा समर्थन दिया जा रहा है और लोग फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार को देखना चाहते हैं। विपक्षी दलों पर हल्ला बोलते हुए रिंकू ने कहा कि लोग बाहर से आए उम्मीदवारों पर भरोसा करने की बजाय अपने आजमाए हुए उम्मीदवारों को ही चुनना चाहते हैं। इसलिए लोगों की तरफ से दूसरे क्षेत्र के उम्मीदवारों को कोई खास तवज्जो नहीं दी जा रही।

सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि प्रचार के दौरान लोग उन्हें कह रहे हैं कि वह किसी भी बाहरी प्रत्याशी को कुर्सी पर नहीं बैठाना चाहते क्योंकि वह नहीं चाहते कि बाद में अपने काम करवाने के लिए उन्होंने कोसों दूर दूसरे जिले के चक्कर काटने पड़े।

देश की तरक्की के लिए मोदी सरकार से बढ़िया कोई विकल्प नहीं

सुशील रिंकू ने आगे कहा कि लोगों की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से पिछले दस साल में किए गए कार्यों को सराहा गया है और देश की तरक्की में हुई बढ़ोतरी से सभी लोग वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि इसी तरह शहरों में भी व्यापारी व कारोबारी वर्ग भाजपा की सरकार के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि बतौर सांसद रहते हुए पिछले आठ महीने में उन्होंने केंद्र सरकार से जालंधर की जनता के लिए कई मांगें रखीं, जिसमें वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, आदमपुर एयरपोर्ट, नेशनल हाईवे समेत कई मुद्दे शामिल हैं। उन्होंने कहा कि दोबारा मौका मिलने पर वह फिर से जालंधर के लिए काम करेंगे।

You may also like

Leave a Comment