Friday, September 20, 2024
Home राजनीति पंजाब में AAP को फिर लगा बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता जस्सी खंगूरा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

पंजाब में AAP को फिर लगा बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता जस्सी खंगूरा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

by Doaba News Line

टिकट न मिलने से नाराज थे पूर्व विधायक

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/राजनीति)

लुधियाना: पंजाब में फिर आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। लुधियाना से एक बड़ी खबर यह निकल कर सामने आ रही है कि वहां के होटल व्यवसायी और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता जसबीर सिंह जस्सी खंगूरा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के अनुसार खंगूरा ने प्राइमरी मैंबरशिप से इस्तीफा दिया है। इस्तीफे की वजह यह बताई जा रही है कि जस्सी खंगूरा इस बार लोकसभा चुनावों में टिकट न मिलने से नाराज थे।

दरअसल आप पार्टी ने इस बार उनपर भरोसा रखने की बजाए मौजूदा विधायक अशोक पराशर पप्पी को टिकट दे दिया। जिसके चलते जस्सी पार्टी से नाराज चल रहे थे। इस पर बातचीत दौरान जस्सी खंगूरा ने कहा कि उन्होंने 2 साल तक आम आदमी पार्टी में काम किया है। जिस दौरान उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने बताया कि अभी आने वाले समय में वह किसी भी राजनीतिक पार्टी में नहीं जा रहे हैं।

बता दें कि जस्सी खंगूरा का नाम लुधियाना के बड़े कारोबारियों में आता है। उनका लुधियाना शहर में एक फाइव स्टार होटल पार्क प्लाजा भी है। वहीं इसके साथ वह अन्य कई कारोबार करते हैं। जस्सी खंगूरा किसी समय कैप्टन अमरिंदर सिंह के भी काफी करीबी रहे हैं।

You may also like

Leave a Comment