Friday, September 20, 2024
Home जालंधर Jalandhar: अज्ञात लूटेरों ने दिनदहाड़े बैंक कर्मचारी को लूटा, यूनियन बैंक आदमपुर का कर्मचारी है पीड़ित

Jalandhar: अज्ञात लूटेरों ने दिनदहाड़े बैंक कर्मचारी को लूटा, यूनियन बैंक आदमपुर का कर्मचारी है पीड़ित

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: शहर में आए दिन लूटपाट जैसी आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला बीती शाम का है जब 2 बाइक सवार अज्ञात लुटेरों ने एक बैंक कर्मचारी को तेजधार हथियार दिखाकर दिन दिहाड़े लूट लिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक सुमित जालंधर का रहने वाला है और आदमपुर स्थित यूनियन बैंक ऑफिस इंडिया का कर्मचारी है। जिससे लूटेरे पैसे वाला किट बैग छीनकर फरार हो गए। घटना कल शाम 4 बजे के करीब की बताई जा रही है।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए सुमित ने बताया कि वह बीते कल करीब 4 बजे बैंक से निकलकर घर जा रहा था, तभी गांव कांगनीवाल से यूनिवर्सिटी रोड पर ब्रिटिश पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप के पास दो युवकों ने उसके घेर लिया। साथ ही एक्टिवा पर सवार दो अन्य युवक उसके पीछे स्कूटर पर चढ़ गए और उसपर चाकू तान लिया। जब उसने किट बैग देने से मना किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद युवक ने डर के मारे लूटेरों को बैग दे दिया। पीड़ित के अनुसार बैग में लगभग 20 हजार रुपए, मोबाइल फोन और उसके डाक्यूमेंट्स थे। बैग लेकर आरोपी वहां से फरार हो गए, जिसके बाद पीड़ित ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से फोन लेकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पतारा की पुलिस ने बताया कि लूट के शिकार हुए व्यक्ति के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

You may also like

Leave a Comment