Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर के पटेल अस्पताल ने तय किया 50 वर्षों का सफर

जालंधर के पटेल अस्पताल ने तय किया 50 वर्षों का सफर

by Doaba News Line

50वीं वर्षगांठ पर एक रोमांचक खेल और स्पोर्ट्स कार्निवल का किया आयोजन

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/स्वास्थ्य)

जालंधर: शहर के पटेल अस्पताल ने अपनी 50वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक रोमांचक खेल और स्पोर्ट्स कार्निवल का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत एक रोमांचक योग सत्र के साथ हुई, जिसमें अस्पताल के कर्मचारियों, डॉक्टरों और उनके परिवारों ने आयोजित सभी खेलों में उत्साहपूर्वक भाग लिया। रोमांचक खेलों के बाद दर्शकों ने पंजाबी भांगड़ा, गिद्दा और हिमाचल के प्रसिद्ध नाटी नृत्य सहित सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का आनंद लिया, जिससे उत्सव में एक जीवंत रंग जुड़ गया।

पटेल हॉस्पिटल के डायरेक्टर और मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ. स्वपन सूद ने सभी विजेताओं को पुरस्कार दिए। इस कार्यक्रम ने अस्पताल में कार्यरत समूह स्टाफ के बीच एकता और सामंजस्य बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. एसके शर्मा ने पटेल अस्पताल के पिछले पांच दशकों के प्रमुख मील के पत्थर और स्वास्थ्य सेवा में समुदाय की सेवा के प्रति इसके अटूट समर्पण पर प्रकाश डाला। डॉ बी.एस. चोपड़ा ने अस्पताल के सभी स्टाफ सदस्यों, सलाहकारों और उनके परिवारों को धन्यवाद दिया।

पटेल अस्पताल ने अपने स्वर्ण जयंती समारोह के दौरान कल्याण और एकता की संस्कृति को बढ़ावा देकर अपनी विरासत को जारी रखने का संकल्प लिया। कार्निवल उत्सव की शुरुआत का प्रतीक है जो समुदाय की सेवा के लिए अस्पताल की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

You may also like

Leave a Comment