Friday, September 20, 2024
Home बिजनेस Jio की धमाकेदार ऑफर, लॉन्च किया सबसे सस्ता रिचार्ज, जानें इसमे क्या है खास

Jio की धमाकेदार ऑफर, लॉन्च किया सबसे सस्ता रिचार्ज, जानें इसमे क्या है खास

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (देश/बिजनेस)

देश: Jio ने जनता को दी एक नई सौगात, जियो ने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक सस्ता Recharge Plan लॉन्च कर दिया है। 234 रुपये वाले इस जियो प्रीपेड प्लान के साथ हर रोज हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, SMS समस्त और ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जा रहा है आइए जानते हैं कि 234 रुपये वाले इस प्लान के साथ कौन-कौन से बेनिफिट्स यूज़र्स को मिलेंगे?

Jio का ये सबसे सस्ता वाला प्लान है जो कि 56 दिन की वैलिडिटी वाला है। आप लोगो को हर दिन 0.5 GB हाई स्पीड का फ़ायदा मिलेगा JIO की ऑफिसियल साइट के मुताबिक ये प्लान कुल 28GB डेटा ऑफर करता है।

इसके साथ ही जियो ने जैसे कि पहले 100 ही SMS मिलते थे परन्तु अब SMS 300 कर दिए है। जिसमे आप भरपूर्ण चैटिंग भी कर सकते हैं और अनलिमिटेड वॉइस कालिंग का लुफ्त उठा सकते हैं।

इसके साथ ही बता दें कि कंपनी ने इस रिचार्ज प्लान को 10 Jio Bharat Phone यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Jio Cinema और सावन का एक्सेस मिलेगा। हालांकि इसमें JioCinema प्रीमियम का सब्क्रिप्शन शामिल नहीं है। Jio का ये प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। कंपनी ने इस रिचार्ज प्लान को 10 Jio Bharat Phone यूजर्स के लिए लॉन्च किया है।

You may also like

Leave a Comment