Friday, September 20, 2024
Home क्राईम शराब के नशे में बेटे ने बाप का ईंटों से कुचला चेहरा, मौके पर मौत

शराब के नशे में बेटे ने बाप का ईंटों से कुचला चेहरा, मौके पर मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/क्राईम)

लुधियाना : आज की कलयुगी दुनिया में खून के रिश्ते भी पानी बन गए है। जिसका जीता जागता सबूत लुधियाना के बेटे ने दिया है। बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता का कत्ल कर दिया। बाप-बेटे दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, झगड़ा इतना बढ़ गया की बेटे ने पिता के सिर पर लगातार ईंट से वार किए। इस दौरान मौके पर ही उनकी मौत हो गई। झगड़े की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। साथ ही आरोपी को दबोच लिया गया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच अधिकारी दलबीर सिंह के मुताबिक, मामले की जांच जारी है। आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने लक्ष्मण बहादुर के रिश्तेदारों को नेपाल में सूचना दें दी है। उनके आने के बाद उसके शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

मृतक लक्ष्मण बहादुर के दामाद किशन बहादुर ने बताया कि उसका साला सूरज अक्सर अपने पिता से किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करता रहता था। ये दोनों मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं, लेकिन बीते 25 सालों से लुधियाना में रहते हैं। दोनों बाप-बेटे जीवन नगर में किराए के अलग-अलग कमरे लेकर रहते थे। बेटा मजदूरी करता है और शराब पीने का आदी है। उसका तलाक भी हो गया है।

You may also like

Leave a Comment