Friday, September 20, 2024
Home देश पत्नी सुनीता ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़कर सुनाया, ”मेरी गिरफ्तारी के बाद BJP वालो से नफरत नहीं करनी हम सभी भाई है”

पत्नी सुनीता ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़कर सुनाया, ”मेरी गिरफ्तारी के बाद BJP वालो से नफरत नहीं करनी हम सभी भाई है”

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (देश/राजनीति)

देश : दिल्ली शराब घोटाले मामले में 22 मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 दिन की (28 मार्च तक) ED की रिमांड पर भेज दिया। दोपहर 2 बजे उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई 2.15 बजे से शाम 5.15 बजे तक चली। इसी बीच जेल में बैठे अरविंद केजरीवाल ने पत्नी सुनीता के हाथ जनता के लिए सन्देश भेजा। पत्नी ने कहा कि जेल से देशवासियों आपके लिए संदेश है। हर पल देश की सेवा करता रहूँगा। मेरी जिंदगी ही संघर्ष है। यहाँ तक मै संघर्ष कर पंहुचा हूँ आगे भी मै बडूगा। हम सभी को मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है।

दिल्ली की मेरी माँ-बहने सोच रही होगी पता नहीं अब हजार रुपय मिलेंगे या नहीं? मुझ पर भरोसा रखे ऐसी सलाखे नहीं जो मुझे माँ-बहनों की सेवा करने से रोके। आपका भाई आपका बेटा आपके साथ है। आप सभी से एक विनिती है, भगवान् से मेरी लिए आशीर्वाद मांगे। मेरी पार्टी आम आदमी पार्टी से भी मेरी अपील है समाज की लोक सेवा का काम रुकना नहीं चाहिए। मेरी गिरफ्तारी के बाद बीजेपी वालो से भी नफरत नहीं करनी हम सभी भाई है। मैं जल्द लौटकर आऊंगा।

आपका अपना, अरविंद केजरीवाल

You may also like

Leave a Comment