Friday, September 20, 2024
Home बॉलीवुड सद्गुरु जग्गी वासुदेव को ICU में देख भावुक हुई एक्ट्रेस कंगना रनौत, इमोशन पोस्ट शेयर कर जताई चिंता

सद्गुरु जग्गी वासुदेव को ICU में देख भावुक हुई एक्ट्रेस कंगना रनौत, इमोशन पोस्ट शेयर कर जताई चिंता

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (मुंबई /बॉलीवुड/धर्म)

मुंबई: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने आध्यात्मिक गुरु और ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव की हाल ही में हुई ब्रेन सर्जरी को लेकर चिंता व्यक्त की है। पोस्ट पड़ कर ये साफ़ कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस सद्गुरु की सेहत को लेकर काफी परेशान है।

इंस्टा पर शेयर किए पोस्ट में भावुक होते हुए कंगना ने लिखा कि “आज जब मैंने सद्गुरु को आईसीयू बिस्तर पर लेटे हुए देखा, तो मुझे अचानक उनके अस्तित्व की नश्वरता का एहसास हुआ, इससे पहले मुझे कभी यह ख्याल नहीं आया था कि उनकी भी हमारे जैसी हड्डियां, खून और मांस है। मुझे लगा कि पृथ्वी हिल गई है, आकाश ने मुझे छोड़ दिया है, मुझे लगता है कि मेरा सिर घूम रहा है, मैं इस वास्तविकता को समझ नहीं पा रही हूं।”

बता दें कि आध्यात्मिक सद्गुरु जग्गी वासुदेव की 17 मार्च को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में ब्रेन सर्जरी की गई है। उनके दिमाग के एक हिस्से में क्लॉटिंग होने के कारण वो कई दिनों से तेज सिर दर्द से जूझ रहे थे। इसी के चलते उनकी सर्जरी की गई।

उनका एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, “जब से मुझे राधे से इसके बारे में पता चला, मैं स्तब्ध हूं। सदगुरु ने उस असहनीय दर्द में न केवल विशाल शिवरात्रि कार्यक्रम की मेजबानी की, बल्कि किसी भी बैठक या शिखर सम्मेलन को छोड़ने से भी इनकार कर दिया। जल्दी ठीक हो जाओ, हम आपके बिना कुछ भी नहीं हैं”।

कंगना ने आगे लिखा कि इस पर विश्वास नहीं करना चाहती हूं, लेकिन फिर अचानक मैं टूट जाती हूं। मैं अपना दर्द आप सभी के साथ साझा करना चाहती हूं, मैं इसे रोक नहीं पा रही हूं। बेहतर होगा कि वह ठीक हो जाए, वरना सूरज नहीं उगेगा, पृथ्वी नहीं हिलेगी। यह क्षण निर्जीव और स्थिर लटका हुआ है।

You may also like

Leave a Comment