Friday, September 20, 2024
Home जालंधर पंजाब में भाजपा अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव

पंजाब में भाजपा अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

सुशील शर्मा के नेतृत्व में नार्थ विधानसभा के अलग-अलग बूथ सम्मेलन का आयोजन

जालंधर :
भारतीय जनता पार्टी जालंधर शहरी के जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा के नेतृत्व में जालंधर के नार्थ विधानसभा क्षेत्रों के अलग-अलग बूथ सम्मेलन आयोजित किए गए। जिसमें जिला टीम के सदस्यों, मंडल अध्यक्षों व उनकी टीम के सदस्यों, शक्ति केंद्र इंचार्जों, बूथ इंचार्जों तथा बूथ कमेटी के सदस्यों ने भाग लिया। इस आयोजन को नार्थ विधानसभा इंचार्ज कृष्ण देव भंडारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें भाजपा पंजाब के प्रदेश महामंत्री अनिल सरीन, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा,राजेश बाग्घा, इंदर इक़बाल सिंह अटवाल, संजीव खन्ना, जालंधर लोकसभा के सयोंजक रमन पब्बी विशेष रूप से उपस्थित हुए।

बूथ सम्मेलन का शुभारंभ दीप प्रज्वल्लित कर किया गया। इस अवसर पर रवि मोहिन्दरू, राजेश कपूर, अशोक सरीन हिक्की, जिला उपाध्यक्ष्य मनीष विज, भूपिंदर कुमार, अश्वनी भंडारी, दविंदर कालिया, गुरविंदर सिंह लांबा, जिला सचिव अमित भाटिया, अश्वनी अटवाल, गोपाल कृष्ण सोनी, अनु शर्मा, मीनू शर्मा, अजमेर सिंह बादल आदि उपस्थित रहे।

डॉ. सुभाष शर्मा ने अपने संबोधन में सबसे पहले जय घोष लगाते हुए सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और कहा कि मैंने आज तक जितने भी बूथ सम्मेलन देखे हैं उसमें से नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र का बूथ सम्मेलन सबसे बेहतर है, उन्होंने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत के उद्देश्य को लेकर पार्टी केंद्रीय व जिला नेतृत्व के निर्देश पर बूथ सम्मेलन का आयोजित कर रही है। आगामी चुनावों को देखते हुए पीएम मोदी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य दायित्व मेरा बूथ-सबसे मजबूत के विचार को धरातल पर उतारना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने देश की गरीब व जरूरतमंद जनता को ध्यान में रखकर जनकल्याणकारी योजनाएं तैयार कर उन्हें धरातल पर उतारा है, जिसका लाभ आज देश की 80% जनता ले रही है। पंजाब की भगवंत मान सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं को पंजाब में लागू नहीं कर रही। अब इसका सीधा लाभ जनता तक पहुँचाने के लिए केंद्र सरकार ने खुद बीढ़ा उठाया और विकसित भारत यात्रा शुरू कर आईईसी गाड़ियों के साथ सरकारी अधिकारीयों को तैनात कर मौके पर ही जनता को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देकर उन्हें उसका लाभ दिया जा रहा है। लेकिन भगवंत मान सरकार इस विकसित भारत यात्रा को रोकने का हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक जनता को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जागरूक करके भाजपा के साथ जोड़ने का आह्वान किया।

अनिल सरीन ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरते हुए कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा के लिए तैयार है और पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता समूचे पंजाब में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि इस पंजाब का राजनीतिक माहौल बीजेपी के अनुकूल है और जनता पंजाब सरकार के कुशासन तथा दमनकारी नीतियों से तंग आ चुकी है और बदलाव के लिए चुनाव का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता इस बार पंजाब में भाजपा को बहुमत से फतवा देकर पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बना कर प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के हाथ मजबूत करेगी तथा केंद्र में फिर से प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बना कर देश को तेजी से तरक्की की राह पर दोबारा अग्रसर करेगी।

You may also like

Leave a Comment