Friday, September 20, 2024
Home क्राईम पंजाब के इस शहर में मिली अधजली ला*श, जानें पूरा मामला

पंजाब के इस शहर में मिली अधजली ला*श, जानें पूरा मामला

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/क्राइम)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना के पीरू बंदा इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार पीरू बंदा इलाके के एक खाली पड़े प्लाट में दिन दहाड़े अधजली लाश मिली है। यह लाश एक राहगीर द्वारा सुबह खाली प्लाट में देखी गई। जिसके बाद उसने इसकी जानकारी आसपास के लोगों और पुलिस को दी। दयनीय बात यह है कि प्लाट में पड़े शव को कुत्ते नोच-नोच कर खा रहे थे।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने प्लाट को पहले सील किया और तुरंत ही फोरेंसिक टीम को सूचित किया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने शव के अलग-अलग टुकड़े को एकत्रित किया और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों के अनुसार शव की हालत बहुत ही खराब थी जिसकी वजह से अभी तक मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

मौके पर मौजूद इलाका निवासी राज कुमार ने बताया कि सुबह मोहल्ले का एक युवक प्लाट में बाथरूम करने गया था। जिस दौरान उसकी नज़र अचानक कुत्तों की तरफ पड़ी। जब उसने आगे होकर देखा तो वहां कुत्ते शव को नोच-नोच कर खा रहे थे। उसके अनुसार शव अधजला था जिसके करण उसकी पहचान नहीं हो पाई है। जिसके बाद व्यक्ति ने इलाका वासियों को सूचित किया और इलाका निवासियों ने इकट्ठे होकर कुत्तों को वहां से भगाया। लोगों का कहना है कि शव की हालत देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने हत्या कर शव को वहां फेंका है।

You may also like

Leave a Comment