Friday, September 20, 2024
Home दिल्ली आप सुप्रीमो केजरीवाल ED के सामने फिर नहीं हुए पेश, भाजपा पर तंज कस्ते हुए बोले ये बातें, पढ़ें

आप सुप्रीमो केजरीवाल ED के सामने फिर नहीं हुए पेश, भाजपा पर तंज कस्ते हुए बोले ये बातें, पढ़ें

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (दिल्ली/राजनीती)

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब नीति घोटाले के मामले में आज यानि (19 फरवरी) को भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होना था परन्तु केजरीवाल पेश नहीं हुए है ऐसा छठी बार हुआ है कि ED ने समन भेजा था परन्तु केजरीवाल ने पेश होना जरुरी नहीं समझा ED मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केजरीवाल से पूछताछ करना चाहती है। जिस पर केजरीवाल ने अपना बयान देते हुए कहा कि ये सारी प्रक्रिया अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार करने के लिए की जा रही है। ED पूछताछ के बहाने केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है।

बता दे कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये पेश हुए थे। कोर्ट की इस सुनवाई में ED में कोर्ट से मांग कि केजरीवाल को फिजिकल हजिल होने का आदेश दिया जाएं।

जिसके बाद केजरीवाल ने अपना पक्ष रखते हुए बोले की मै फिजिकल आना चाहता था। लेकिन विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव है इसके साथ ही बजट सत्र चल रहा है जो कि 1 मार्च तक चलेगा। जिसके बाद अदालत ने केजरीवाल को 16 मार्च पेशी की तारीख दी है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED के बहाने बीजेपी पर तंज कस्ते हुए बोले कि अगर ED रोक दिए जाए और PMLA की धारा 45 को समाप्त कर दिया जाए तो आधी बीजेपी खाली हो जाएंगी। उन्होंने कहा आज अगर हम ED को रोक दे और PMLA की धारा 45 को खत्म कर दे तो आधे नेता भाजपा छोड़ देंगे। इसके साथ ही बोले की ED नेताओ ने भाजपा में शामिल होने के लिए जिम्मेदार एकमात्र एजेंसी है कोई भी भाजपा में शामिल नहीं होगा अगर PMLA की धारा 45 खत्म कर दी गई तो शिवराज सिंह चौहान और वसुंधरा राजे जैसे नेता अपनी अलग-अलग पार्टिया बना लेंगे।

You may also like

Leave a Comment