Friday, September 20, 2024
Home जालंधर उषा पैलेस दुकान में लाखों की चोरी, 7 मिनट तक दुकान में रहे चोर

उषा पैलेस दुकान में लाखों की चोरी, 7 मिनट तक दुकान में रहे चोर

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: महानगर में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को सेंट्रल टाउन रोड पर स्तिथ उषा पैलेस नामक दुकान पर चोरों ने धावा बोला है। मामले की जानकारी देते हुए दुकान मालिक अभिनव गुप्ता ने कहा कि आज सुबह जब मैने दुकान खोली तो देखा की शटर के ताले टूटे हुए है, तभी मुझे शक हुआ कि दुकान पर चोरी हुई है।

जब दुकान के अंदर जाकर देखा तो गल्ले में से साढ़े 3 लाख रुपये गायब थे। जिसके बाद आसपास लगे CCTV कैमरे देखे तो उसमें वाइट स्विफ़्ट में 3 चोर नजर आए, जिनमें से 2 दुकान के अंदर गए और एक निगरानी के लिए गाड़ी में बैठा था। एक चोर ने बाहर निकल कर सबसे पहले साथ लगी दुकान की लाइट तोड़ी ओर फिर दूसरे ने शटर के ताले तोड़ कर अंदर दुकान में घुस गए। चोर लगभग 7 मिनट तक दुकान के अंदर रहे। जिसके बाद चोरी को वारदात को अंजाम देकर वह वहां से फरार हो गए।

https://fb.watch/qiFF63b3fq/?mibextid=Nif5oz

इस दौरान मौके पर पहुंचे इलेक्ट्रॉनिक फगवाड़ा गेट मार्किट के व्यापारी अमित सहगल ने बताया कि मार्किट में वाइट स्विफ्ट कार गिरोह बहुत सक्रिय है। पहले भी फगवाड़ा गेट मार्केट में कई चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक कोई भी मामला पुलिस ने सुलझाया नही है।

मौके पर पहुंचे थाना डिवीजन नंबर 3 के SHO परमिंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच जारी है। आसपास लगे CCTV को भी चेक किया जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment