Friday, September 20, 2024
Home क्राईम अभिषेक शर्मा संभालेंगें,जालंधर पासपोर्ट ऑफिस की अतिरिक्त जिम्मेवारी

अभिषेक शर्मा संभालेंगें,जालंधर पासपोर्ट ऑफिस की अतिरिक्त जिम्मेवारी

by Doaba News Line

सीबीआई रेड में तीन गिरफ्तार ,लगभग 20 लाख रुपए बरामद

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर : महानगर के पासपोर्ट आफिस में गत शुक्रवार को हुई सीबीआई की जांच के बाद 3 गिरफ्तारियां हुई थी। जिसके बाद जालंधर पासपोर्ट ऑफिस की अतिरिक्त जिम्मेवारी भी अमृतसर के पासपोर्ट अधिकारी अभिषेक शर्मा को दे दी गई है।

बता दें गत शुक्रवार को चंडीगढ़ से सीबीआई की 2 टीमें जालंधर के पासपोर्ट दफ्तर रेड करने के लिए पहुंची थी। जिन्होंने पासपोर्ट ऑफिस में रेड के दौरान काफी दस्तावेजों को खंगाला था , जिसके वाद उन्होंने जालंधर दफ्तर के आर पी ओ और दो असिस्टेंट ऑफिसर्स हरि ओम व संजय श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया गया था। रेड के दौरान सीबीआई ने पासपोर्ट ऑफिस से लगभग 20 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों में जालंधर पासपोर्ट ऑफिस में ज़रूरत से ज्यादा पासपोर्ट बनाए गए थे। जिसे लेकर चंडीगढ़ सीबीआई ऑफिस में इसके वारे में सूचना दी गई थी। जिसके कारण सीबीआई की टीम ने जालंधर पासपोर्ट ऑफिस में रेड मारी थी।

जालंधर के पासपोर्ट दफ्तर में CBI रेड, चंडीगढ़ से पहुंची टीमें

जालंधर: पंजाब के जालंधर से अभी-अभी एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। पता चला है कि जालंधर के पासपोर्ट ऑफिस में CBI की रेड पड़ी है। जाँच के लिए सीबीआई की टीमें सुबह ही चंडीगढ़ से जालंधर पासपोर्ट ऑफिस पहुँच गई थीं। अचानक हुई इस रेड से कार्यालय में हड़कंप मच गया। फिलहाल सीबीआई के 3 अधिकारी पासपोर्ट कार्यालय में जांच कर दस्तावेजों को खंगाल रहे हैं। अभी तक रेड को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

सूत्रों के अनुसार पिछले कुछ दिनों में जालंधर में पासपोर्ट बनाने को लेकर दी गई गाइडलाइन का उल्लंघन किया जा रहा था। इसे लेकर एक सूचना सीबीआई ऑफिस चंडीगढ़ भेजी थी। इन्हीं तत्थों की जांच के लिए उक्त सर्च की जा रही है। सीबीआई से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जालंधर से भारी मात्रा में दस्तावेज अभी तक कब्जे में लिए गए हैं। जिसके आधार पर अगली जांच की जाएगी। खबर लिखे जाने तक CBI टीमों की सर्च जारी थी।

You may also like

Leave a Comment