Friday, September 20, 2024
Home जालंधर गणतंत्र दिवस पर गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने फहराया तिरंगा

गणतंत्र दिवस पर गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने फहराया तिरंगा

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/पंजाब)

जालंधर: गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। जहां विभिन्न स्कूलों एंव कालेजों के छात्रों द्वारा देशभक्ति और सांस्कृतिक पेशकारी आकर्षण का केंद्र बनी। इस जिला स्तरीय कार्यक्रम के दौरान एस.डी. कालेज के विद्यार्थियों द्वारा हरियाणा का लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया। इसके बाद रैडक्रास स्कूल के विशेष आवश्यकता वाले बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया।

इस अवसर पर केएमवी कालेज की विद्यार्थियों द्वारा राजस्थान के नृत्य की प्रस्तुति दी गई। एचएमवी कालेज के विद्यार्थियों ने देशभक्ति के रंग में रंगारंग प्रस्तुति देकर समय बांधा। इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान एस.डी. फुलरवान सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं ने पंजाब का लोक नृत्य गिद्दा पेश किया। वहीं पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा भांगड़ा प्रस्तुत किया गया।

इससे पहले विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने बढ़िया पीटी शो भी प्रस्तुत किया। जिला स्तरीय कार्यक्रम के अंत में एस.डी. कालेजों की छात्राओं द्वारा राष्ट्रीय गीत पेश किया गया। वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने जिला स्तरीय कार्यक्रम के दौरान विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देने वाले विद्यार्थियों को प्रोत्साहित भी किया।

You may also like

Leave a Comment