Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर में बढ़ता चोरियों का ग्राफ, मोहल्ला क्लीनिक से दवाईयों सहित अन्य सामान ले भागे चोर

जालंधर में बढ़ता चोरियों का ग्राफ, मोहल्ला क्लीनिक से दवाईयों सहित अन्य सामान ले भागे चोर

by Doaba News Line

जालंधर: शहर के वेस्ट हल्के में चोरी की वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज शनिवार को एक ओर चोरी का मामला सामने आया है। यह मामला बस्ती दानिशमंदा से सामने आया है, जहां चोरों ने बीती देर रात एक मोहल्ला क्लीनिक को निशाना बनाया। इस दौरान चोर मोहल्ला क्लिनिक से दवाइयां, सिरिंज, टूटियों सहित अन्य सामान लेकर वहां से फरार हो गए।

मामले की जानकारी देते हुए मेडिकल ऑफिसर कामराज ने बताया कि पिछले एक माह से क्लिनिक में चोरी की वारदातें हो रही हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि चोर पहले खिड़की के रास्ते से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। लेकिन इस बार देर रात चोर शीशा तोड़कर मोहल्ला क्लीनिक में घुस गए। इस दौरान चोर बाथरूम से टूटियां, टॉयलेट सीट और दवाइयां लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि क्लीनिक में दवाइयों का एक महीने का स्टॉक पड़ा हुआ था। वहीं सिरिंज का 50 पीस का डिब्बा भी था जिसको भी वह साथ ले गए।

डॉक्टर ने कहा कि चोरी की वारदात के दौरान चोरों ने क्लिनिक में बैठकर सिगरेट भी पी थी। क्योंकि मौके से पी हुई सिगरेट भी बरामद हुई है। उन्होंने कहा थाना 5 को चोरी की घटना संबंधी शिकायत दे दी गई है। इस दौरान पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिलाया है कि जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा। वहीं एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि चोर बच्चों के पीने वाली दवाई भी साथ लेकर फरार हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह घटना किसी नशेड़ियों का काम लग रहा है। इस दौरान उन्होंने नशेड़ियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

You may also like

Leave a Comment